काजोल की तमिल फिल्म वीआईपी—2 का ट्रेलर रिलीज

0
2083

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की तमिल फिल्म वीआईपी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले तमिल वर्जन का ट्रेलर रिलीज किया गया था अब हिन्दी ट्रेलर रिलीज किया गया है। मेकर्स ने इस ट्रेलर का टाइटल रखा है वीआईपी—2 ललकार। फैंस को लम्बे समय से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। पूर्व में शेयर किए गए फिल्म के पोस्टर्स को भी फैंस का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में काजोल के साथ धनुष मुख्य किरदार निभा रहे है।
वंडरबार स्टूडियोज के आॅफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस हिन्दी ट्रेलर को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म मे धनुष और काजोल पहली बार एक साथ बडे पर्दे पर नजर आएगें। फैंस इस जोडी को एकसाथ स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है।
सौन्दर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनी यह फिल्म वीआईपी का सीक्वल है। हालांकि वीआईपी 2 में अनेक बदलाव किए गए है। बता दे कि वीआईपी का डायरेक्शन वेलराज ने किया था। फिल्म आगामी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। एक्ट्रेस काजोल ने अपने आॅफिशियल ट्वीटर हैंडल से इसे फैंस के लिए शेयर करते हुए लिखा है कि ‘वीआईपी—2 का हिंद ट्रेलर आखिरकार आ चुका है’

फिल्म ये है ​इंडिया का आॅडियो रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here