रजनीकांत ने रद्द किया श्रीलंका ट्यूर : स्वीकार किय तमिल समर्थको का अनुरोध

0
860

चेन्नई। कुछ तमिल समर्थक संगठनों के अनुरोध के बाद अभिनेता रजनीकांत ने अपना श्रीलंका दौरा आज रद्द कर दिया। इस दौरे के दौरान उन्हें कुछ विस्थापित तमिलों को नये घर सौंपने थे लेकिन तमिल संगठनों ने उनसे कार्यक्रम से अलग होने का अनुरोध किया था।
अभिनेता ने कहा कि मारुमालारची द्रविड मुन्नेत्र कषगम (एमडीएमके) और विद्युतालाई चिरुथाइगल कात्ची (वीसीके), के संस्थापकों क्रमश: वाइको और टी तिरुमावलावन के साथ ही टीवीके नेता टी वेलमुरुगन ने उनसे इस कार्यक्रम से नाम वापस लेने का अनुरोध किया था। एक बयान में अभिनेता ने कहा कि वाइको ने इस मुद्दे पर उनसे फोन पर बात की जबकि तिरुबावलावन ने मीडिया के जरिये अपील की और वेलमुरुगन ने एक दोस्त के जरिये संदेश भिजवाया।

उन्होंने कहा, उन्होंने मेरे समक्ष विभिन्न राजनीतिक कारण रखे और मुझसे इस कार्यक्रम में शामिल न होने का अनुरोध किया। उन्होंने जो कुछ कहा मैं उससे यद्यपि पूरे मन से स्वीकार नहीं कर सकता लेकिन उनके अनुरोध को देखते हुये मैंने इस समारोह में शामिल होने को टालना ही बेहतर समझा।

तमिल समर्थक संगठनों ने अभिनेता को चेताया था कि भावनात्मक जातीय मुद्दे से दूर’ ही रहें। अभिनेता को लाइका समूह के ग्नानम फाउंडेशन द्वारा उत्तरी जाफना में विस्थापित तमिलों के लिये बनाये गये घरों को 9-10 अप्रैल को सौंपना था. लाइका प्रोडक्शन अभिनेता की नवीनतम विज्ञान गल्प पर आधारित फिल्म ‘‘2.0′ का निर्माण कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here