‘मेरी प्यारी बिंदू’ का नया गाना ‘खोल दे बाहें’ हुआ रिलीज

0
402

मुम्बई। परिणीति चोपडा और आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ का सिंगर मोनाली ठाकुर की आवाज में नया गाना ‘खोल दे बाहें’ रिलीज हो गया है। अभी फिलहाल गाने का सिर्फ आॅडिया ही जारी किया गया है। इस गाने में आपको एक बंगाली ट्विस्ट सुनने को मिलेगा। पूर्व में भी फिल्म के दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म का पहला गाना माना के हम यार नहीं बेहद खूबसूरत था। इसे परिणीति चोपड़ा ने गाया था। परिणीति के लिए यह पहला मौका था जब उन्होंने किसी फिल्म के लिए गाना रिकॉर्ड किया। उनके इस डेब्यू को काफी पसंद किया गया। इसके बाद दूसरा गाना हारेया रिलीज हुआ था। यह गाना एक लव सॉन्ग था। इस गाने को भी खासा पसंद किया गया। फिल्म का तीसरा गाना रेट्रो नंबर था जिसमें आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा मस्ती के मूड में नजर आए।
एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने मेरी प्यारी बिंदू के बाद गोलमाल अगेन में नजर आएंगी। यह फिल्म रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरिज की चौथी इंस्टॉलमेंट हैं। मेरी प्यारी बिंदू से परिणीति सिंगिंग में अपना डेब्यू किया है। एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान परिणीति ने कहा वह इन सब चीजों को काफी एंजॉय कर रही हैं। मेरी प्यारी बिंदू के बाद गोलमाल मेरे लिए और दर्शकों के लिए अच्छा बदलाव होगा।
परिणीति ने कहा कि वह एक ही तरह की शैली में नहीं बंधना चाहती। मैं हमेशा अलग तरह की फिल्में करने की कोशिश करती हूं। मेरे लिए यह बहुत सम्मान की बात हैं कि मुझे रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिला। वह बहुत बड़े डायरेक्टर हैं और गोलमाल जैसी हिट फिल्म की फ्रेंचाइजी बना रहे है। बता दें कि रोहित शेट्टी की गोलमाल फन अनलिमिटेड साल 2006 में आई थी। गोलमाल रिटंर्स 2008 में और गोलमाल 3 साल 2010 में रिलीज हुई थी। इन तीनों ही फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here