तकनीशियन की मौत के चलते पोस्टपोन हुआ अनुष्का की फिल्म परी का शूट

0
900
परी

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ​अपकमिंग फिल्म परी  की शूटिंग के दौरान बिजली के नंगे तारों के सम्पर्क में आने से एक तकनीशियन की मौत हो गई। तकनीशियन की मौत के चलते फिलहाल फिल्म का शूट भी पोस्टपोन कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अनुष्का की फिल्म परी की आउटडोर शूटिंग परगना जिले में कूलबेरिया में चल रही थी। शूटिंग के दौरान उत्तर प्रदेश निवासी 28 वर्षीय शाह आलम की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
पुलिस का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया लगता है कि युवक की मौत बिजली का करंट लगने से हुई है। पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार शूटिंग के दौरान बांस की झाडियों में ला​इट फिट किया गया था हो सकता है युवक उन्ही में से बिजली की किसी नंगी तार के सम्पर्क में आ गया हो। घटना के तुरंत बाद ही युवक को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जंहा चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद फिलहाल कुछ समय के लिए शूटिंग को स्थगित कर दिया गया है।
आपको बता दे कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पिछले दिनों ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपनी इस अपकमिंग फिल्म परी के दो पोस्टर्स को जारी किया था। खास बात यह है कि अनुष्का इस फिल्म की को— प्रोड्यूसर भी है।

फिल्म ये है ​इंडिया का आॅडियो रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here