ऐक्ट्रेस राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

0
1198

नई दिल्ली। लुधियाना की एक अदालत ने महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।
पिछले साल एक निजी टीवी चैनल पर कार्यक्रम के दौरान राखी ने महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पुलिस ने रविवार को बताया कि शिकायतकर्ता का आरोप था कि राखी ने ऐसा करके वाल्मीकि समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। इसी एफआईआर के आधार पर 9 मार्च को गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है।

इससे पहले भी सलमान खान, करण जौहर और कई संवेदनशील मुद्दों पर राखी अपने बयानों से चर्चा में आ गई थी। गौरतलब है कि बार-बार समन भेजने के बाद भी राखी अदालत में पेश नहीं हुई। इस मामले में सुनवाई के दौरान सबूतों के आधार पर अदालत ने आरोपी राखी सावंत को पेश होने का हुक्म सुनाया था। पिछली सुनवाई पर 9 मार्च को अदालत ने राखी का गिरफ्तारी वारंट जारी करते हुए पुलिस को आरोपी को पकड़कर अदालत में लाने के आदेश दिए थे। इस आदेश का पालन करते हुए थाना सलेमटाबरी की पुलिस ने एक टीम को मुंबई रवाना किया है।
बता दें अभी हाल ही में राखी का ड्रेसिंग रूम वीडियो काफी वायरल हुआ था। लेकिन राखी ने इन सब बातों से इंकार किया है। राखी इसे गलत बताते हुए कहा कि इस वीडियो में उनका कोई डुप्लीकेट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here