कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा के जवाब के साथ पहले ही दिन फिल्म बाहुबली 2 ने कमाएं 100 करोड़

0
1726
Bahubalii 2 joined 100 crore club releasing day

मुम्बई। “कटप्पा ने बाहुबली को क्यूँ मारा ?” सवाल का जवाब लेकर आयीं बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2 शुक्रवार को रिलीज के साथ पहले ही दिन सौ करोड़ क्लब में शामिल हो गई। हालांकि यह फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही 500 करोड रूपये से अधिक की कमाई कर चुुकि है।  भारत में 6500 और दुनियाभर में करीब 9000 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म बाहुबली 2 को लेकर लोगों में काफी क्रेज था। इसके बारे में कयास लगाए जा रहे थे कि यह फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। अब तक मिली जानकारी और बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार बाहुबली 2 ने पहले ही दिन 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। Bahubali 2 रिलीज के पहले ही दिन 100 करोड़ से ज्यादा की धुआंधार कमाई का इतिहास रचनें वाली भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म बन गई है।

200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी Bahubali 2 :

खबर है कि बाहुबली 2 के पहले दिन की कमाई का आंकड़ा लगभग 115 करोड़ से 120 करोड़ का है। वैसे फिल्म व्यवसाय के जानकारों ने ‘बाहुबली 2’ के पहले दिन की कमाई को लेकर कुछ ऐसी ही उम्मीद भी जताई थी। फिल्म व्यवसाय के जानकारों की माने तो यह आश्चर्य की बात नहीं होगी कि फिल्म रिलीज के 3 दिनों के भीतर ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाए। बाहुबली 2 ने सुबह 95 प्रतिशत दर्शकों के साथ ओपनिंग की थी और ज्यादातर सिनेमाघर हाउसफुल थे। फिल्म विश्लेषक तरन आदर्श ने भी ट्वीट कर बाहुबली-2 को रेकॉर्ड तोड़ कमाई वाली फिल्म बताया है। तरन आदर्श ने ट्वीट किया, बाहुबली 2 गेम चेंजर है। थिअटर के बाहर लोगों की भीड़ है। हाउसफुल बोर्ड वापस आ गए हैं।

‘बाहुबली 2’ की हिंदी की ओपनिंग 35 से 40 करोड़ मानी जा रही है। यह तो तय है कि ‘बाहुबली 2’ भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है। बाहुबली 2 भारत में अलग-अलग भाषाओं में 6500 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म बन गई है, वहीं विदेशों में इसे 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। नॉर्थ अमेरिका में यह 1100 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। निर्देशक एस.एस. राजामौली की इस फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राणा दग्गुबाती लीड रोल में नज़र आएंगे।

Web Title: bahubali 2 joined 100 crore club on first day of-release(Cine Update from Filmsthan , India)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here