दर्शकों को पसंद आ रही है बरेली की बर्फी

0
1025
बरेली की बर्फी

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना, कृति सेनन और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म बरेली की बर्फी को घरेलू बॉक्स आॅफिस पर अच्छी शुरूआत मिली है। रिलीज के बाद फिल्म ने गत दो दिनों में करीब सवा छ करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है।
फिल्म ट्रेड के जानकारों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिल्म ने रीलीज के दिन करीब 2.42 करोड का कलेक्शन किया था वहीं दूसरे दिन शनिवार को करीब 1.5 करोड़ के उछाल के साथ 3.85 करोड़ के कलेक्शन सहित कुल 6.27 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
अश्विनी अय्यर तिवारी के निदेर्शन में बनी यह फिल्म उत्तर प्रदेश के शहर बरेली की एक बिंदास लडकी की कहानी है जो एक लडका जो कि एक लेखक है के खुले विचारों से प्रभावित होकर उसके प्यार में पागल हो जाती है। अब इतने लोगों की भीड में उसे ढूंढना भी आसान काम नही है, वह लडकी बिट्टी एक लोकल​ प्रिंटिंग प्रेस के मालिक की सहायता लेती है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसके किरदार आपको एकदम रीयल नजर आएगें और आपका दिल जीत लेगें।
कॉमेडी के तडके और रोमांस से भरपूर इस फिल्म का निर्माण जंगली पिक्चर्स और बीआर स्टूडियोज ने किया है। बता दे कि लेखक नितेश तिवारी ने श्रेयस जैन के साथ मिलकर एक ऐसी कहानी बनाई है जो लेखन, निर्देशन, अभिनय और संगीत हर मामले में दर्शकों का दिल जीत लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here