बालफिल्म बोन्नाजा का उद्घाटन

0
616

जैसलमेर। स्वर्ण नगरी जैसलमेर में बालचित्र समिति के तत्वावधान में रमेश टॉकिज में सोमवार को बाल फिल्म ’’ बोन्नाजा ’’ विधिवत् उद्घाटन किया गया । इस दौरान बच्चों को निःशुल्क बाल फिल्मों का प्रदर्शन किया गया।
रमेश टॉकिज में विधायक छोटूसिंह भाटी तथा जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल, ने बाल फिल्म ’’ बोन्नाजा ’’ का फीता काट कर विधिवत् उद्घाटन किया गया । इस मौके पर जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, नगरपरिषद सभापति कविता खत्री, उपखण्ड अधिकारी जैसलमेर हंसमुख कुमार भी उपस्थित थे। पहले दिन गौरु फिल्म का प्रदर्शन किया गया।
इस मौके पर विधायक भाटी ने बताया कि बालचित्र समिति का मुख्य उद्देश्य बच्चों की फिल्में बनाना और अधिकाधिक बच्चों को फिल्में दिखाना है। उन्होंने बताया कि ये सभी बच्चों के लिए 9 जुलाई से 14 जुलाई तक की अवधि के लिए निःशुल्क दिखाई जाएगी। इन फिल्मों के प्रदर्शन के माध्यम से बच्चों को जागरुक किया जाएगा।
जिला कलक्टर जोरवाल ने कहा कि बाल फिल्म बोन्नाजा के अन्तर्गत 9 से 14 जुलाई के तहत हर रोज दो शौ में ये फिल्में सूबह 8 बजे से ’’ गौरु ’’ और 10 बजे से ’’ गट्टू ’’ बाल फिल्मों का प्रसारण किया जाएगा। इस महोत्सव के अन्तर्गत जैसलमेर जिले के विभिन्न विद्यालय के बच्चों को ज्यादा से ज्यादा से फिल्में निःषुल्क दिखाई जाएगी। बालचित्र समिति भारत सरकार के प्रतिनिधि सोनू ने जिले के सभी बच्चों से अपील की हैं कि वे इन बाल फिल्मों को देख कर इसका भरपूर लाभ उठाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here