टीन च्वॉइस अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुई दीपिका

0
673
टीन च्वॉइस अवार्ड

मुम्बई। फॉक्स टीवी पर प्रसारित होने वाले टीन च्वॉइस अवॉर्डस 2017 के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को नोमिनेट किया गया हैं। दीपिका को हॉलीवुड मूवी ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न आॅफ जेंडर केज’ के लिए चुना गया है। दीपिका के अलावा ‘वंडर वुमन’ गाल गडोट, नीना दोबरेव,मिशेल रॉड्रिग्रुज, काया स्कोडेलारिओ और रूबी रोज को इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है। टीन च्वाइस अवार्डस के आॅफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए नॉमिनिज़ की लिस्ट जारी की गई है।

दीपिका पादुकोण को नॉमिनेट किए जाने से उनके फैंस में खुशी की लहर है। बता दे कि दीपिका की यह पहली हॉलीवुड फिल्म है खबरों की अगर माने तो जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल भी बनाया जाएगा और उसमें भी दीपिका पादुकोण को कास्ट किया जाएगा।जंहा दीपिका पादुकोण का नाम एक्शन फिल्मों की श्रेणी के लिए नॉमिनेट किया गया है वही फिल्म के लीड एक्टर विन डिज़ल को च्वाइस एक्शन मूवी स्टार के लिए नामित किया गया है।

टीन च्वॉइस अवॉर्ड के आॅफिशियल ट्वीटर पेज पर सभी नॉमिनेशन्स की जानकारी सांझा की गई है। साथ ही अपने पसंदीदा एक्टर को वोट करने के लिए एक लिंक भी सांझा किया गया है जिसमें बताया गया है कि वोटिंग लाइन 22 जून 9 बजे तक खुली रहेगी। हालांकि वोट करने के लिए सिर्फ यूस रीजन के लोग ही इलिजिबल है। जानकरी के अनुसार टीन च्वॉइस अवॉर्ड फॉक्स टेलिविजन नेटवर्क द्वारा दिया जाने वाला अवार्ड है जो हर साल फिल्म, म्यूजिक, टेलिविजन, फैशन और स्पॉर्ट्स में बेहतरीन प्रदर्शन करने वालों को दिया जाता है।

गर्लफ्रेंड ने अपनाया बॉयफ्रेंड का गुरु : जानिएँ कौन है दिशा पाटनी के गुरु ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here