“बागी 2” में टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगी दिशा पाटनी!

1
2266

“बागी 2” फ़िल्म में टाइगर के साथ आखिर कौनसी अभिनेत्री नज़र आएगी, इस बात को ले कर काफी चर्चा की जा रही थी। बॉलीवुड के कई बड़े नाम इस भूमिका के लिए उभर रहे थे, और बागी के दूसरे भाग में टाइगर के साथ कौनसी अभिनेत्री जगह लेगी , इस बात को ले कर कई अफवाहों से बाजार भी गर्म था। निर्माता साजिद नडियाडवाला ने आखिरकार बागी 2 की मुख्य अभिनेत्री दिशा पाटनी की घोषणा कर ही दी।

बागी ने न केवल अपने बॉक्सऑफिस पे लंबे समय तक दर्शकों को मनोरंजन करके भारी व्यावसायिक सफलता हासिल की थी| जो कि बॉक्सऑफिस पर साफ नजर आ रही थी लेकिन उन्होंने उच्च टीआरपी के प्रभावशाली प्रदर्शन के जरिए दर्शकों को भी लुभाया है और इस तरह से सत्तारूढ़ टीवी प्रीमियर में से एक होने के लिए योगदान दिया है।

साजिद नाडियाडवाला एक फ्रेश जोड़ी को इस फ़िल्म में लेने के लिए उत्सुक थे, और अब दिशा पाटनी को लीड एक्ट्रेस के रूप में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं।

खबर है कि 2016 में आई फ़िल्म “बागी” के दूसरे भाग के लिए अभिनेता टाइगर श्रॉफ जुलाई के महीने में हांगकांग के लिए रवाना होंगे। अभिनेता विशेष मार्शल आर्ट निर्देशक टोनी चिंग के मार्गदर्शन में स्टंट की तैयारी करेंगे। हालिया रिपोर्टों के मुताबिक, फिल्म में कुछ खास स्टंट की ज़रूरत है और निर्देशक अहमद खान का मानना है कि उन्हें मूल फिल्म में अपने स्टंट से हटकर कुछ अलग करना होगा। अभिनेता वुशु की विभिन्न शैलि बाक मेई, चॉ ली फट और विंग चुन का प्रशिक्षण करेंगे और वहां एक महीने तक का समय बिताएंगे।

साजिद नाडियाडवाला ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि, “जब हमने दोनों का साथ मे लुक टेस्ट  किया , तो हम उनकी केमिस्ट्री से काफी प्रभावित थे और दिशा भी इस भूमिका के लिए सही चॉइस हैं। मैं अपने कलाकारों से बहुत खुश हूं और इस परियोजना को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here