फिल्म राइटर अपूर्व ने कंगना पर क्रेडिट छीनने का लगाया आरोप

0
487

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म सिमरन का नया पोस्टर विवादों में आ गया है। इस पोस्टर में कंगना को एडिशनल डायलॉग और स्टोरी राइटर बताया गया है। जिसके चलते फिल्म के राइटर अपूर्व असरानी ने कंगना पर क्रेडिट छीनने का आरोप लगाते हुए अपनी नाराजगी अपनी फेसबुक वॉल पर जाहिर भी की है।

I have always supported Kangana in her fight against the system. Being a self-made person myself, and having experienced…

Nai-post ni Apurva Asrani noong Martes, Mayo 16, 2017

सिमरन
अपूर्व असरानी

अपूर्व ने लिखा है कि कंगना को एडिशनल डायलॉग के लिए क्रेडिट देने से कोई तकलीफ नही है लेकिन स्टोरी का क्रेडिट कंगना के साथ शेयर क्यों करना पड रहा है। यह मैं स्वीकार नही कर सकता। अपूर्व को तकलीफ इस बात की भी है कि कंगना अपने हर इंटरव्यू में ऐसा कहती है कि फिल्म की इस स्टोरी के लिए हंसल उनके पास एक लाइन का स्क्रीनप्ले लेकर आए थे जिसके बाद उन्होने खुद यह सारी कहानी लिखी है।
अपूर्व का दावा है कि हंसल द्वारा भेजे गए एक न्यूज आर्टिकल के आधार पर उन्होने करीब डेड साल की मेहनत के बाद ये कहानी तैयार की है जिसका क्रेडिट छीना जा रहा है। उन्होने कहा है कि मैं अपने हक के लिए लडा और मैं यही कर सकता था, अगर मुझसे क्रेडिट छीना गया तो मैं फिल्म राइटर्स एसोसिएशन भी जाउंगा।

रिलीज के साथ ही कंगना की सिमरन के टीजर ने मचाई धूम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here