फेमिना मिस इंडिया नॉर्थ फिनाले : प्रतिभागियों ने बिखेरा जलवा

0
480

नई दिल्ली। फेमिना मिस इंडिया नॉर्थ — 2017 का आयोजन पूर्वी दिल्ली स्थित ‘द लीला एबीयंस कन्वेंशन सेंटर में रविवार को किया गया। फिनोले में आठ राज्यों से जीतकर आई प्रतिभागियों के बीच मुकाबला हुआ। बॉलीवुड अभिनेत्री और सुपर मॉडल नेहा धुपिया, फैशन जगत के जाने माने सुनील सेट्ठी, पहलवान गीता फोगाट, फैशन डिजायनर नम्रता जोशीपुरा, मॉडल रोहित खंडेलवाल बतौर जज मौजूद थे।
फेमिना मिस इंडिया नॉर्थ में मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू और कश्मीर, पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में प्रथम स्थान प्राप्त करने वालों को फिनाले में सीधी एंट्री दी गई। इसके अलावा दूसरे प्रतिभागियों ने भी इसमें अपना स्थान बनाया।
फिनाले की शुरूआत प्रतिभागियों के परिचय के साथ हुई इसके बाद जजों के सवाल और अलग—अलग थीम पर प्रतिभागियों ने रैंप वाक कर सबका दिल ​जीत लिया।
आपको बता दे कि मिस इंडिया के 54वें संस्करण के तहत प्रतियोगिता के फॉर्मेट में बदलाव करके और इसे दिलचस्प बनाया गया है। इसके तहत सभी 30 राज्यों में ऑडिशन किए गए है और हर राज्य के प्रतिनिधि अंत में मिस इंडिया के खिताब के लिए आपस में मुकाबला करेगी।पहली बार इस प्रतियोगिता के हर जोन की मेजबानी एक मेंटर करेगी, जो उस जोन की लड़कियों को आगे बढने के गुर सिखाएंगी। नॉर्थ जोन की मेंटर मशहूर फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here