फिल्म ट्रेलर : डरावने सीन्स से भरपूर है हुमा कुरैशी की फिल्म DOBAARA

0
871

मुम्बई। आगामी 2 जून को ​देशभर के सिनेमाघराके में रिलीज होने वाली इस साल की पहली हॉरर फिल्म DOBAARA का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। हुमा कुरैशी और साकिब स्टारर इस फिल्म का डरावना ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है यह फिल्म भी अधिकतर हॉरर फिल्मों की तरह ही अतीत की भूतहा कहानी ही है जो वर्तमान में कुछ लोगों को प्रभावित कर रही है। ट्रेलर में जंहा कुछ दृश्य डराने वाले है तो कुछ दिल दहला देते है। बी4यू मोशन पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया यह ट्रेलर देखने के बाद आपको फिल्म की स्टोरी का अच्छा खासा आइडिया हो जाता है।
विडियो के डिसक्रिप्शन में लिखा है कि यह फिल्म एक ऐसे भूतहा शीशे की कहानी है जिसके बारे में माना जाता है कि वह भूतहा है और एक दशक पूर्व मारे गए भाई—बहन के माता—पिता से जुडे दृश्य दिखाता है। ट्रेलर में जंहा हुमा कुरैशी और साकिब की दमदार एक्टिंग नजर आती है वहीं फिल्म में इस्तेमाल किए गए स्पेशल इफेक्ट्स और कैमरा वर्क भी शानदार है।
खबरों की माने तो यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ओक्लस से मिलती जुलती है। फिल्म में भाई—बहन का किरदार निभाने वाले ​हुमा और साकिब ने फिल्म में अपनी अभिनय क्षमता का लोहा मनवाया है। फिल्म में हुमा और साकिब के साथ रिया चक्रवती, आदिल हुसैन और लिसा रे भी अहम किरदार निभाते नजर आएगें। फिल्म की कहानी और डायरेक्शन प्रवाल रमन ने किया है।

बता दे कि हॉरर फिल्मों के प्रति भारतीय दर्शको का चार्म कुछ खास नही देखा गया है अब देखना यह है कि हुमा और साकिब की दमदार एक्टिंग दर्शको को सिनेमाघरों की और खींचने में कितनी कामियाब होती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here