4 मई को आएगा सलमान की Film TUBELIGHT का टीजर, तीसरा पोस्टर रिलीज

0
2598
ट्यूबलाइट
Image Courtesy : twitter

मुम्बई। ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान—दीपिका स्टारर Film TUBELIGHT का टीजर 4 मई को रिलीज होगा ये जानकारी खुद सलमान खान ने ट्वीट कर दी है। फिल्म के तीसरे पोस्टर को शनिवार को खुद सलमान खान ने अपने ट्वीटर अकाउंट से अपने फेंस के लिए शेयर किया है। Film TUBELIGHT के पोस्टर में सलमान खान एक बस में बैठे नजर आ रहे है, ऐसा लग रहा है जैसे वे किसी से विदा ले रहे है। हालांकि सलमान में ट्वीट कर साफ कर दिया है कि वे कहीं जा नही रहे है बल्कि पांच दिनों में आपके पास आ रहे है। ट्वीट में सलमान ने लिखा है कि ‘कहीं जा नहीं रहा हूं, आपके पास आ रहा हूं, बस 5 दिन में’।

जाने माने निर्देशक कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान के साथ चायना के अभिनेता झु झु लीड रोल में नजर आएगें। कबीर और सलमान इस फिल्म से पहले ‘एक था टाइगर’ में भी साथ काम कर चुके है।

आपको बता दे कि इससे पहले ट्यूबलाइट के दो ओर पोस्टर रिलीज हुए है। 18 अप्रैल को रिलीज पोस्टर में सलमान की पीठ दिखाई जाकर सिर्फ ‘क्या तुम्हे यकीन हैं’ लिखकर छोडा गया था। अगले ही दिन 19 अप्रैल को दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें सलमान खान गले में जूते लटकाए नजर आए थे। सलमान खान की इस फिल्म का उनके फैन्स बडी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे है। सलमान इस फिल्म में एक फौजी का किरदार निभाते नजर आएगें। कुछ दिन पूर्व ही फिल्म का 14 सैकंड का एक टीजर भी जारी किया गया था जिसके बैकग्राउंड में जलजा… जलजा… सुनाई दे रहा है और लाइट जल और बुझ रही है। हालांकि इसे देखकर फिल्म के बारे में कोई भी अंदाजा लगाना संभव नही है। सलमान द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद से ही ‘ट्यूूबलाइट’ का यह पोस्टर #5daysfortubelightteaser हैशटैग के साथ ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है।

Web Title : third poster of tubelight released (Cine Update from Filmsthan , India)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here