बुरे फंसे शिरीष कुंदर, हुई एफ़आईआर ।

0
270

फिल्म मेकर शिरीष कुंदर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। उनपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अपमान करने का आरोप है। यह FIR लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज हुई है। शिरीष के खिलाफ यह FIR अमित कुमार नाम के शख्स ने लिखवाई है। अमित का आरोप है कि शिरीष ने योगी आदित्य नाथ के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। अमित ने कहा कि शिरीष ने योगी को दाउद इब्राहिम और रेप के आरोपी से तुलना की थी।

यह सारा बवाल शिरीष के एक ट्वीट के बाद हुआ। अपने ट्वीट में शिरीष ने योगी आदित्यनाथ को गुंडा कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने दाऊद इब्राहम और विजय माल्या का भी जिक्र किया। 21 मार्च को किए गए ट्वीट में शिरीष ने लिखा था, ‘अगर किसी गुंडे को सीएम बनाया जा सकता है तो फिर दाऊद को सीबीआई का डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर होना चाहिए।’ शिरीष के इस ट्वीट पर मिले-जुले रिएक्शन आए थे। उनके समर्थन में खड़े लोगों में से एक ने लिखा कि ऐसे तो आसाराम बापू को महिला एंव बाल विकास मंत्री बनाया जाना चाहिए। शिरीष के ट्वीट को गलत बताते हुए भी काफी ट्वीट आए थे।

शिरीष ने विवाद बढ़ने पर वह ट्वीट हटा दिया है। लेखक चेतन भगत ने भी योगी आदित्य नाथ के लिए कुछ ऐसा ही ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था ‘योगी आदित्यनाथ यूपी के सीएम होंगे, क्योंकि जब आप क्लास के सबसे शरारती शख्स को मॉनीटर बना देते हो तो वह सबसे अच्छा बर्ताव करता है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here