“बसंत—2017 BKBIET” का शानदार आगाज

0
621

पिलानी। राजस्थान की समृद्ध और ऐतिहासिक शिक्षा नागरी “पिलानी” में स्थित बी॰ के॰ बिड़ला इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीन्यरिंग एंड टेक्नोलॉजी में हर साल होने वाले वार्षिक उत्सव “बसंत—2017 BKBIET” का आगाज शनिवार को धूमधाम से हआ। दीप प्रज्वलन और आतिशबाजी के साथ शुरू हुए पाँच दिन तक धूम मचाने वाले इस फेस्टिवल के मुख्य अतिथिडिफेन्स इंस्टिट्यूट आॅफ एडवांस टेक्नोलॉजी पुणे के वाईस चान्सलर डॉ. एस.पाल थे जबकि गेस्ट आॅफ आॅनर सीरी के पूर्व वैज्ञानिक डॉ. एन.के. अग्रवाल थे। फेस्ट के पहले दिन रैम्प वॉक ‘नक्षत्र’,पारंपरिक नृत्य, युगल नृत्य प्रतियोगिता, समूह नृत्य, गैलरी विजिट आदि प्रतियोगिताओं में स्टूडेंट्स ने बढचढ कर हिस्सा लिया। इवेन्ट के दौरान स्टूडेन्ट्स ने सोलो डांस में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। ग्रुप डांस में कॉलेज स्टूडेन्ट्स ने विभिन्न बॉलीवुड गानों पर जमकर ठुमके लगाए।
फेस्ट में रविवार को दूसरे दिन एकल नृत्य, माइम, रैम्प राउंड—2 एकल गायन के साथ पुरस्कार वितरण के कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें।

कार्यक्रम के दौरान मीडिया और एंटरटेनमेंट पार्टनर “फिल्मस्थान” की टीम ने जब स्टूडेन्ट्स से बात की तो स्टूडेन्ट्स फेस्ट को लेकर काफी उत्साही नजर आए। स्टूडेन्ट्स का कहना था था कि ऐसे फेस्टिवल उन्हे उत्साह से भर देते है और पढाई के साथ साथ उन्हे उनकी कलात्मकता दिखाने का भी पूरा मौका मिलता है। प्रतियोगिताओं को लेकर सभी छात्र अत्यधिक उत्साहित है और कुशलता पूर्वक अपने तकनीकी एवं सांस्कृतिक कला कौशल को प्रदशित करने हेतु विभिन्न तैयारियों में जुटे हुए हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here