काजोल ने सारे आम किया अपने पुराने दोस्त का अपमान ।

0
666

सब जानते हैं कि काजोल और करण जौहर के रिश्ते अब बिलकुल भी वैसे नहीं रहे जैसे कुछ सालों पहले हुआ करते थे। इसकी वजह भी सब जानते हैं, लेकिन इस बीच काजोल ने एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया जिनसे इन रिश्तों में और दरार आ जाएगी ।

काजोल ने एक इंटरव्यू में कहा कि वैसे तो मैं जल्दी कुछ कहती नहीं हूं। पर जब मैं कहती हूं तो मैं ये ज़रूर देखती हूं कि मेरी बात पूरी दुनिया सुने। आजकल लोग बहुत इमोशनल हो रहे हैं, किताबों…फिल्मों को प्रमोट करने के लिए भोले बन रहे हैं और कुछ भी बोल रहे हैं  लिख रहे हैं।

अजय देवगन और करण जौहर की लड़ाई तो कोई भूला नहीं होगा। सब कुछ शुरू हुआ था शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के क्लैश के साथ। अजय देवगन ने एक क्लिप लीक किया जहां केआरके फोन पर बात करते हुए कह रहा था कि करण जौहर ने उसे 25 लाख दिए।

इसके बाद अजय देवगन ने डिमांड की, कि अगर करण जौहर वाकई ऐसा करते हैं तो उन पर जांच होनी चाहिए। बहरहाल, सारा मामला तब बिगड़ा जब काजोल ने इस पूरी वारदात पर ट्वीट किया SHOCKED! बाद में अपनी किताब में करण जौहर ने काफी ज़्यादा खुलासे किए और इस कारण से बातें और बिगड़ीं। करण जौहर ने काजोल के बारे में जो जो कहा वो कोई सोच भी नहीं सकता था।

इसके बाद काजोल ने पहली बार चु्प्पी तब तोड़ी जब उन्होंने कहा कि कुछ रिश्ते संभालने के लिए बने ही नहीं होते। वो समय के साथ खत्म हो जाते हैं। फिलहाल काजोल की ऐसी टिप्पणियों पर करण ने कोई जवाब नहीं दिया है लेकिन ज़ाहिर तौर जल्द ही उनकी टिप्पणी आने की संभावना है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here