लोम हर्ष का सॉन्ग इंटरनेट पर मचा रहा धूम

0
1458

मुम्बई। फिल्मजगत के जाने माने निर्देशक लोम हर्ष का 2018 का पहला सॉन्ग ‘मैं उड़ना चाहती हॅू’ पिछले दिनों रिलीज हुआ। पब्लिक ने भी सॉन्ग को हाथो हाथ लिया और मात्र तीन दिन में ही सोशल मिडिया पर इसे लाखों व्यूज जबकि लाखों लोगों ने इसे लाइक भी किया है। सिर्फ यूट्यूब पर ही इस सॉन्ग को 10 लाख से अधिक व्यूज मिले जबकि 28 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाईक भी किया है।
सॉन्ग को म्यूजिक दीपक यादव ने दिया है जबकि अपनी मधुर आवाज से चित्रलेखा सेन ने इसे सजाया है। आपको बता दे कि ये एक मॉटीवेशनल सॉन्ग है जिसमें एक साधारण महिला की असाधारण क्षमताओं को दर्शाया गया है। समाज में महिलाएं भी समानता का अधिकार रखती है और किस प्रकार एक महिला ने अपने सपनों को पूरा करने के लिए परिवार और समाज से संघर्ष करते हुए अपने सपनों को साकार किया है उसे दिखाने का प्रयास किया गया है।
वाईफाई स्टडी ऐशोसिएशन की प्रस्तुति तथा डीएलबी फिल्म्स और शिलोम मीडिया प्रॉडक्शन के संयुक्त बैनरतले बने इस सॉन्ग में सदानंद शर्मा और गरिमा चौहान ने शानदार अदाकारी की है जबकि लोकेशन अमित अग्रवाल, कॉस्ट्यूम शीतल भीवडे, एडिटिंग अंकित स्वामी,डीओपी जीतू सिंह,शुभम करनावट, तरूण, प्रोडक्शन हैड फैयाज खान व प्रमोशन का काम अंकित कुमावत ने संभाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here