कोरोना पर बहुत फिल्में बनेंगी – विपिन शर्मा

0
1417

चूरू पुलिस के फेसबुक पेज पर लाइव जुड़े एक्टर विपिन शर्मा

चूरू। चूरू पुलिस, फिल्मस्थान और संप्रीति संस्थान की ओर से जारी ऑनलाइन लाइव सेशन में एक्टर विपिन शर्मा गुरुवार को फेसबुक यूजर्स के साथ जुड़े ।विपिन ने सबसे पहले अपने प्रशंसकों से अपील करते हुए कहा कि बेवजह अपने घरों से नहीं निकले, लॉक डाउन के दिशा निर्देशों की अनुपालना करें ।चूरू पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम का इस लाइव सेशन में जोड़ने के लिए एक्टर विपिन शर्मा ने आभार व्यक्त किया।
एक्टर विपिन शर्मा ने कोरोना लॉकडाउन के बारे में कहा कि जब हम कोरोना से जंग जीत जाएंगे तो हो सकता है बॉलीवुड में कई फिल्में कोरोना वायरस और लॉकडाउन पर बने। उन्होंने कहा कि वे इस लॉक डाउन में वेब सीरीज देख रहे हैं, पढ़ लिख रहे हैं ,अनावश्यक रूप से घर से बाहर नहीं निकलते और अगर घर के बाहर जाना जरूरी भी होता है तो वह मास्क लगाने के बाद ही जाते हैं।जनता के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि ‘तारे जमीन पर’ उनकी पहली फिल्म थी और उसके बाद उन्होंने अपना ज्यादातर समय वेब सीरीज में काम करने में बिताया है।’गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म में काम करने के अनुभव को विपिन शर्मा ने अभूतपूर्व बताया और कहा कि इस फिल्म में काम करने से पहले उन्होंने अपने साथी कलाकारों के साथ 10 दिन की एक्टिंग वर्कशॉप आयोजित की और फिर शूटिंग का हिस्सा बने।

बिज्जी की कहानियां हैं पसंद
विपिन शर्मा ने कहा कि उन्हें राजस्थानी फिल्मों में काम नहीं किया लेकिन उन्होंने थिएटर के दिनों में विजय दान देथा “बिज्जी” की कहानियों को मंचित किया। उन्होंने कहा कि बिज्जी की कहानियां उन्हें बेहद पसंद हैं।

किस्मत नहीं मेहनत और संघर्ष पर विश्वास
एक्टर विपिन शर्मा ने कहा कि वह किस्मत पर नहीं मेहनत और संघर्ष पर विश्वास करते हैं।उन्होंने कहा कि फिल्म और हर रोल के बाद बतौर एक्टर उनके लिए संघर्ष शुरू होता है वह संघर्ष यह है कि वह किसी भी रोल में वे टाइप नहीं हो जाएं। टाइपकास्ट से बचना ही एक एक्टर का सबसे बड़ा संघर्ष है।

एनएसडी यूनिक संस्था है
एक्टर विपिन शर्मा ने कहा कि एक अभिनेता के लिए ट्रेनिंग बहुत जरूरी होती है। एनएसडी एक यूनिक जगह है जो आपको अभिनेता,लेखक और एक विचारक के रूप में विकसित करती है। उन्होंने कहा कि उनके एनएसडी के अनुभव बहुत अच्छे रहे हैं और एनएसडी के वह दिन जब वह थिएटर व एक्टिंग को सोते बिछाते और ओढ़ते थे, वास्तव में बेहद सुखदायक थे।

मरहूम इरफान और मेरे बीच रूहानी रिश्ता
एक्टर विपिन शर्मा ने कहा कि मरहूम अभिनेता इरफान उनके सबसे पुराने दोस्त थे और उनके भाई जैसे थे। विपिन ने कहा कि इरफान और उनका साथ 30 साल पुराना था और उन्हें लगता है कि उन दोनों के बीच एक रूहानी रिश्ता था। विपिन ने कहा कि इरफान का जल्दी जाना उनके लिए व्यक्तिगत और फिल्म इंडस्ट्री के लिए अपूरणीय क्षति है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here