जयपुर परिधान एक्सपो : विजिटर्स को लुभा रहे है वेडिंग कन्स्पेट्स

0
936

जयपुर। भारत सरकार के एमएसएमई व राज्य के उद्योग विभाग द्वारा बाइस गोदाम में आयोजित जयपुर परिधान एक्सपो,18 का सोमवार को अंतिम दिन है। एमएसएमई के स्थानीय निदेशक एमके सारस्वत ने बताया कि रविवार को अवकाश का दिन होने से जयपुरवासियों की भीड़ जुटी और परिधान एक्सपो में जमकर खरीदारी की।
परिधान में जयपुर कुर्ती डॉट कॉम पर कुर्तियों और अन्य परिधानों की जमकर खरीदारी हो रही थी इसके साथ ही लेडिज जाकिट की बड़़ी श्रृंखला युवतियों की पहली पसंद बन रही है। वहीं रामाज् की स्टॉल पर लेडिज शूट्स, लांग व शार्ट कुर्तीज और अन्य आइटमों को खूब पंसद किया जा रहा था। रामाज में डिजाइनर रामावतार टेलर के डिजाइन किए गए पंरपरागत व एथेनिक परिधान महिलाओं व युवतियों को आकर्षित करने में सफल हो रहे थे।
इसी तरह से अजय भालेरियावाला ने वेडिंग में दुल्हा-दुल्हन के साथ ही खास परिजनों व यहां तक कि बारातियों के लिए भी डिजाइन परिधान खासतौर से पसंद किए जा रहे हैं। श्री अजय ने बताया कि खासमौके के लिए खास ड्रेस कोड व डिजाइन तैयार कर परिधान तैयार करने का नया कंस्पेट विकसित किया गया है।
उपनिदेशक विकास गुप्ता ने बताया कि परिधान मेला पूरे शबाब पर होने के साथ ही सोमवार को सायंकाल इसका समापन होगा।

फैशन शो में मॉडल्स ने लूटी वाहवाही

परिधान एक्सपो में रविवार को रामाज की और से फैशन शो का आयोेजन किया गया। शो में डिजाइनर रामावतार टेलर द्वारा तैयार लाेंग अनारकली, डिजाइनर स्टेट कुर्ती और इण्डो वेस्टर्न ड्रेस के साथ मॉडल्स ने रेंप पर प्रस्तुतियां दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here