अब सुनिए पंजाबी फिल्म में कपिल शर्मा की आवाज ।

0
690

आगामी पंजाबी फिल्म का निर्माण कर रहे मशहूर हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने इस फिल्म के लिए कुछ गीत भी गाए हैं। इसमें दमनप्रीत सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। आगामी टेलीविजन धारावाहिक ‘शेर-ए-पंजाब : महाराजा रंजीत सिंह’ के लांच के मौके पर दमनप्रीत ने  “फिल्म निर्माण के अलावा, कपिल ने फिल्म में दो-तीन गीत भी गाए हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। मेरे अलावा, फिल्म में गुरप्रीत गुग्गी भी हैं।”

दमनप्रीत ने बताया कि कपिल ने फिल्म में अभिनय नहीं किया है।दमनप्रीत ‘शेर-ए-पंजाब : महाराजा रंजीत सिंह’ में शीर्षक भूमिका में नजर आएंगे। उन्होंने कहा, “मैं चंडीगढ़ से हूं। मैंने इस भूमिका के लिए मुंबई में ऑडिशन दिया। मैं शूटिंग के लिए पढ़ाई नहीं छोड़ सकता। सेट पर एक शिक्षक रोजाना मुझे दो-तीन घंटे पढ़ाने के लिए आते हैं। मैं वर्तमान में नौवीं कक्षा का छात्र हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं पंजाब से हूं और महाराज रणजीत सिंह भी पंजाब से थे, इसलिए मैं ऐसा मौके नहीं जाने दे सकता था। जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैं भूमिका निभाने के लिए उत्सुक था।”‘शेर-ए-पंजाब : महाराजा रंजीत सिंह’ का प्रसारण सोमवार से टेलीविजन चैनल लाइफ ओके पर होगा।

बता दें कपिल ने शनिवार को कपिल शर्मा ने आखिरकार अपनी लेडी लव से हम सभी को रु ब रु  करवाया। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपने प्यार का इज़हार भी कर दिया। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अपनी गर्लफ्रेंड गिनी चतरथ के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि वो उनसे बेइंताह मोहब्बत करते हैं, “मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं, सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं। गिन्नी मैं तुम्हें प्यार करता हूं। इनका स्वागत कीजिए। मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं।”

उन्होंने गिनी को अपनी गर्लफ्रेंड के बजाय बेटर हाफ कर एक बार सबको सरप्राइज कर दिया। हालांकि, अब तक इन दोनों की शादी नहीं हुई हैं लेकिन लगता हैं कपिल, गिनी को अभी से अपनी बेटर हाफ समझते है। कपिल ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को एक एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि “मुझे यह बात समझ नहीं आ रही हैं कि क्यों लोग मेरा विश्वास नहीं कर रहे है। इसमें इतना चौकने वाली बात कौन सी हैं? हाँ, मैं गिनी से बहुत जल्द शादी करने जा रहा हूँ। मैं उन्हें पिछले 10 साल से जानता हूँ। मेरे लिए वो ही मेरा पहला प्यार है। पहले मैं उनके प्यार में गिरफ्तार हुआ फिर मेरी माँ भी उनसे मोहब्बत करने लगी। वो मुझे पूरी तरह से पूरा करती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here