सैफ की शेफ का नया सॉन्ग ‘तेरे मेरे’ रिलीज

0
966

मुम्बई। बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म शेफ का नया सॉन्ग ‘तेरे मेरे’ सोमवार को रीलीज कर दिया गया है। टी—सीरीज के आॅफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किए गए इस सॉन्ग को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिलीज के बाद कुछ ही घंटों में इस सॉन्ग को सिर्फ यू ट्यूब पर ही 11 लाख से अधिक लोगों ने देखा है जबकि 25 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

सैफ अली खान और पद्मप्रिया पर फिल्माएं गए इस सॉन्ग को रश्मि विराग ने लिखा है जबकि अपनी खूबसूरत आवाज से इसे सजाया है अमाल मलिक ने। बता दे कि इस सॉन्ग का म्यूजिक भी अमाल मलिक ने ही दिया है। इस सॉन्ग में सैफ और पद्मप्रिया के कहानी का फलैशबैक दिखाया गया है
राजा कृष्णा मेनन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान एक ऐसे पिता की भूमिका निभा रहे है जो एक शेफ है और पैसा कमाने के चक्कर में घर छोडकर विदेश में रहता है जिसके चलते ​वह अपने परिवार को बिल्कुल समय नही दे पाता है। अपने बेटे की खुशी के लिए वह कुछ समय के लिए देश वापस लौटता है लेकिन जल्द ही लौटने की प्लानिंग साथ लेकर। ट्वीस्ट तब आता है जब वह अपने बेटे के साथ रिश्ता मजबूत करने के लिए नौकर छोडकर अपने देश में ही परिवार के साथ रहते हुए काम करने का फैसला करता है। आपको बता दे कि आगामी 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रीलीज होने वाली यह फिल्म हॉलीवुड की हिट फिल्म शेफ का हिन्दी रीमेक है।

देखिए सैफ का शेफ अवतार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here