श्रद्धा कपूर की ‘हसीना द—क्वीन आॅफ मुम्बई’ का दूसरा पोस्टर रिलीज

0
571

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हसीना’ में अपने किरदार का दूसरा पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में श्रद्धा काफी मजबूत और खतरनाक लग रही है। श्रद्धा ने अपने ट्वीट में लिखा- युवा और उम्रदराज, धन्यवाद! अपूर्व लखिया मुझे इस किरदार को निभाने का अवसर देने के लिए और हसीना की यात्रा के दौरान मेरा हाथ पकड़े रहने के लिए।

आमतौर पर सीधी सादी लड़की वाले किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हसीना’ द—क्वीन आॅफ मुम्बई के जरिए श्रद्धा स्क्रीन पर हसीना को एक बार फिर से जिंदा कर रही है। इस फिल्म में वो दाउद इब्राहिम की बहन हसीना का किरदार निभा रही है।
अपूर्व लखिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज हो गया है। इसके जरिए अपूर्व निर्देशक के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं। पोस्टर में श्रद्धा कपूर के जरिए हम हसीना को अपराध जगत में बढ़ते हुए देख सकते हैं। इससे पहले श्रद्धा ने बताया था कि हाफ गर्लफ्रेंड की रिया सोमानी और हसीना पार्कर के किरदार के बीच जूझना उनके लिए काफी चैलेंजिंग था।
अपूर्व लखिया की यह फिल्म महिला किरदारों को काफी मजबूती से पेश करने की एक अच्छी कोशिश नजर आ रही है। कुछ हद तक हसीना आपको बेगम जान में विद्या बालन के किरदार की याद दिलाती हुई लगेगी। इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर ने भी काम किया है। इसमें वो हसीना के भाई दाऊद का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here