भारत—पाक फाइनल मैच में रिलीज होगा शाहरूख—अनुष्का कि​ फिल्म का मिनी ट्रेलर

0
495
शाहरूख

मुम्बई। शाहरूख खान की इसी साल अगस्त में रिलीज होन वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल का मिनी ट्रेलर 18 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले चैम्पीयन्स ट्राफी के फाइनल मैच के दौरान रिलीज किया जाएगा। जाने माने ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीटर अकाउंट से फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए यह जानकारी दी है। अपने ट्वीट में रमेश बाला ने लिखा है कि ‘जब हैरी मेट सेजल : 2 मिनिट का मिनी ट्रेलर और एक गाना रविवार को भारत — पाकिस्तान के फाइनल मैच के मध्य टीवी पर रिलीज किया जाएगा।’

अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए किंग खान सदैव नए नए तरीके अपनाते है आपको याद होगा कि अपनी पिछली फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए शाहरूख खान ने मुम्बई से दिल्ली तक ट्रेन में ट्रेवल किया था। अब अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए भी वे कडी मेहनत कर रहे है। पहले खबरें थी की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का ट्रेलर सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ट्यूबलाईट के साथ रिलीज किया जाएगा, खबरों की माने तो यह खबर पक्की है कि फिल्म का ट्रेलर सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट के साथ ही रिलीज किया जाएगा लेकिन ट्रेलर से पहले मिनी ट्रेलर लॉन्च कर शाहरूख खान ने भारत — पाक के मैच के दर्शको के एक्साइटमेट को भी कैश करने की पूरी प्लानिंग कर डाली है।
आपको बता दे कि इम्तियसाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म की खास बात यह है कि शाहरूख और इम्तियाज पहली बार एक साथ काम कर रहे है। फिल्म में शाहरूख खान के साथ अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार निभाते नजर आएगीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here