फैंस के दिल ओ दिमाग में छा रहे है श्रीदेवी की मॉम के पोस्टर्स

0
492
श्रीदेवी

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म मॉम के लगातार जारी किए जा रहे पोस्टर्स को फैंस का अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है। गुरूवार को भी जाने माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीटर पर मॉम का एक नया पोस्टर ट्वीट कर इस कडी को आगे बढाया है। यह पोस्टर पूरा लाल है लेकिन श्रीदेवी की आंखो को विशेष रूप से हाइलाइट किया गया हैं।

हाल ही में निर्माता बोनी कपूर ने फिल्म के तीन पोस्टर रिलीज किए थे जिनमें एक पोस्टर में श्रीदेवी के साथ बाकि सभी कलाकारों के लुक भी पब्लिक किए गए है। एक पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे है और उस पर लिखा है ट्रस्ट। पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक काफी डरावना लग रहा है। पहली नजर में तो उन्हे पहचान पाना भी मुश्किल है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पोस्टर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि ‘चीजे जैसी दिखती है, जरूरी नही वैसी ही होें…’ एक पोस्टर में श्रीदेवी के साथ अक्षय खन्ना दिखाई दे रहे है और इस पोस्टर पर ​सस्पेक्ट लिखा है। तीसरे पोस्टर में श्रीदेवी के साथ पाकिस्तानी अदाकारा सजल अली दिखाई दे रही है और पोस्टर पर लिखा है लव।

श्रीदेवीश्रीदेवी

रवि उदयवार के निर्देशन में बनी फिल्म आगामी 7 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और फिल्म का ट्रेलर 3 जून को रिलीज किया जाएगा। हालांकि पोस्टर्स में श्रीदेवी के अलावा तीनों कलाकारों के लुक्स तो पब्लिक हो गए है लेकिन फिल्म की कहानी और पटकथा के बारे में अभी कोई खुलासा नही किया गया है। जानकारी के अनुसार फिल्म की कहानी एक सौतेली मां और बेटी की कहानी है। फिल्म के माध्यम से दिखाया जाएगा कि कैसे एक मां अपनी बेटी के साथ हुए अत्याचार का बदला लेती है। सूत्रों की अगर माने तो फिल्म में अक्षय खन्ना एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन का किरदार निभाते नजर आएगें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here