चैनल को पसंद नहीं आया कपिल के अकेले शो करने का आइडिया ।

0
327

लगता है जैसे आजकल कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं । और अपने साथी सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट के बाद तो जैसे उनपर दुखों का पहाड़ ही टूट पड़ा हो । कोई भी सेलेब्रिटी उनके शो पर आने के लिए तैयार नहीं हो रहा है और उनके अपने साथी भी उनके साथ काम नहीं करना चाहते ।

ऐसे में सोनी टीवी के लिए भी इस विषय में सोचना मजबूरी सी हो गयी है क्यूंकी दो दिन पहले शूटिंग पर कोई भी सेलेब्रिटी नहीं पहुँचने की वजह से कपिल को शूटिंग कैन्सल करनी पड़ी थी और उसके बाद वे बीकानेर में चल रही अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग के लिए रवाना हो गए थे ।

कपिल अब नए कलाकारों के साथ में ही इस शो को आगे बढ़ाने का मन बना रहे है. लेकिन चेनल इस पक्ष में नहीं है क्योकि शो से अब चेनल को फायदा भी नहीं हो रहा है और दिन प्रतिदिन इस शो की TRP भी गिरती जा रही है.

ऐसे में हो सकता है कि चेनल इस शो को बंद कर दे. आपको बता दे कि अगले महीने इस शो के कॉन्ट्रेक्ट की रिनुअल डेट है. ऐसे में चेनल कोई बड़ा फैसला ले सकता है. फ़िलहाल कपिल अपनी पुरानी टीम को मानाने में लगे हुए है. और शो के जज सिद्धू भी अब इस विवाद में सुलह कराने के लिए बिच में आ गए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here