असली सेलिब्रिटी तो पुलिस, डॉक्टर, नर्स और सफाईकर्मी है – राघव जुयाल

0
4298

चूरू पुलिस के फेसबुक पेज पर लाइव आये स्लोमोशन किंग राघव बोले- जो भी करो, दिल से करो

चूरू। चूरू पुलिस, फिल्मस्थान और सम्प्रीति संस्थान की ओर से जारी ऑनलाइन लाइव सेशन में रविवार को स्लो मोशन किंग, फिल्म अभिनेता और टीवी प्रस्तोता राघव जुयाल ने लोगों से संवाद किया। राघव ने कहा कि लॉकडाउन में उन्होंने घर पर खाली बैठना सीख लिया है लेकिन उनके दिमाग में कई क्रिएटिव आइडिया आए हैं जिन्हें वे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करेंगे। राघव ने ऑनलाइन दर्शकों से जुड़कर कहा कि वे अपने करियर में पहली बार फेसबुक पर लाइव आए हैं उन्हें यह अनुभव अच्छा लगा । राघव जुयाल ने कहा कि उनकी सफलता की कहानी यही है कि उन्होंने जो भी किया है दिल से किया है।उन्होंने कहा कि लॉकडाउन में सबके लिए जरूरी है कि वे अपने मानसिक स्वास्थ्य का भी पूरा-पूरा ध्यान रखें। राघव ने कहा कि चूरू पुलिस जनता के लिए जो काम कर रही है उसका मूल उद्देश्य भी यही है कि अवसाद और निराशा हम में से किसी पर भी हावी नहीं हो । चूरू पुलिस एसपी तेजस्वनी गौतम और फ़िल्मस्थान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप लोग अद्भुत काम कर रहे हैं। राघव जुयाल ने कहा कि कोरोना काल में उन्हें तो सबसे बड़ी सीख मिली है यह है कि हममें से कोई सेलिब्रिटी नहीं है, असली सेलिब्रिटी अगर कोई है तो वह पुलिसकर्मी, डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्कर्मी और सफाईकर्मी हैं।

दिल से काम करो : राघव जुयाल ने कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता। डांस करने का सीधा सा फंडा है कि जो भी काम किया जाए दिल से किया जाए। अगर आपके पास तकनीक नहीं है लेकिन आप अगर दिल से नाच रहे हैं तो वह दर्शकों को अच्छा लगेगा। दिल से किया गया हर प्रयास आपको सफलता दिलाएगा।

पूरा शहर का चक्कर लगाउंगा: राघव जुयाल ने कहा लॉकडाउन खुलने के बाद वह सबसे पहले अपने शहर का पूरा चक्कर लगाएंगे क्योंकि सरकार घर से बाहर निकलने की परमिशन दे देगी।

लाइव 01

लाइव जारी :एक मुलाकात राघव जुयाल ( स्लोमोशन किंग, क्रोकरोज) (फिल्म अभिनेता, होस्ट एवं कोरियोग्राफर) के साथ चूरू पुलिस एवं फ़िल्मस्थान की ओर से जारी ऑनलाइन सेशन श्रृंखला के तहत चूरू पुलिस के फ़ेसबुक पेज पर लाइव* #ChuruFightsCorona #ChuruPolice #filmsthan #onlinesessions #ChuruPoliceLockdownContest #merachuru_merafarz #MyChuru_MyDuty #घरमेंरहें_सुरक्षितरहें #StayHomeStaySafe

Posted by SP Churu on Saturday, May 16, 2020

लाइव 02

लाइव 2 :एक मुलाकात राघव जुयाल ( स्लोमोशन किंग, क्रोकरोज) (फिल्म अभिनेता, होस्ट एवं कोरियोग्राफर) के साथ चूरू पुलिस एवं फ़िल्मस्थान की ओर से जारी ऑनलाइन सेशन श्रृंखला के तहत चूरू पुलिस के फ़ेसबुक पेज पर लाइव* #ChuruFightsCorona #ChuruPolice #filmsthan #onlinesessions #ChuruPoliceLockdownContest #merachuru_merafarz #MyChuru_MyDuty #घरमेंरहें_सुरक्षितरहें #StayHomeStaySafe

Posted by SP Churu on Saturday, May 16, 2020

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here