फिर विवादों में आई अक्षय की टॉयलेट वाली प्रेम कथा

0
1251
टॉयलेट

मुम्बई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट : एक प्रेम कथा एक बार फिर से विवादों में आ गई है। आगामी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म की पंच लाइन और सब्जेक्ट पर आपत्ती जताते हुए राजस्थान के एक फिल्मकार प्रतीक शर्मा न्यायालय पंहुच गए है। प्रतीक का कहना है कि फिल्म टॉयलेट: एक प्रेमकथा का सब्जेक्ट और पंचलाइन 2015 में बनी उनकी फिल्म ‘गुटरूं गुटर गूं’ से चुराया गया है। जानकारी के अनुसार मामले को लेकर प्रतीक ने फिल्म के मेकर्स पर कोर्ट केस भी दर्ज करवाया है।
जानकारी के अनुसार प्रतीक की फिल्म गुटरूं गुटर गूं 2015 में बनकर तैयार हो गई थी जिसे अनेक अन्तराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में स्क्रीन भी किया गया था। साथ ही फिल्म को सेंसर बोर्ड द्वारा सर्टिफिकेट भी जारी किया गया है लेकिन फायनेंस की कमी के चलते फिल्म की रिलीज डेट बार बार टाली जा रही थी अब जब फिल्म रिलीज की तैयारिया की गई तो वितरको ने यह कहकर हाथ खींच लिया है कि यह फिल्म तो टॉयलेट एक प्रेमकथा के तरह की है। प्रतीक को न्यायालय पर पूरा विश्वास है कि उसे न्याय मिलेगा।
खबरों के अनुसार कुछ दिन पूर्व ही राजस्थान के ही एक प्रोड्यूसर विपिन तिवारी ने गाना व कंटेट चुराने का आरोप लगाते हुए फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा की प्रोडक्शन टीम को नोटिस ​भी भिजवाया है। इसके अलावा जबलपुर के एक युवा गीतकार नवीन जोशी द्वारा भी ​नोटिस भिजवाए जाने की खबर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here