अभी नही जलेगी सलमान की “ट्यूबलाईट”, कबीर खान ने बताया कारण

0
558
ट्यूबलाईट

मुम्बई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ट्यूबलाईट के ट्रेलर की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गर्इ् है। फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने ट्वीट कर यह जानकारी फैंस के साथ सांझा की है। पहले चर्चा थी कि ट्यूबलाइट का ट्रेलर 24 मई को रिलीज किया जाएगा लेकिन कबीर खान के ट्वीट के मुताबिक अब यह ट्रेलर 25 मई को रिलीज किया जाएगा।

अपने ट्वीट में कबीर ने बताया कि ‘ट्यूबलाइट का ट्रेलर 25 मई को रिलीज किया जाएगा। इसको रिलीज करने का इंतजार नही किया जा रहा है।’ इस फिल्म का प्रमोशन कुछ अलग तरीके से किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म का गाना रिलीज किया गया था जिसे फैंस का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला था। रिलीज के कुछ ही दिनों में फिल्म के गाने ‘द रेडियो सॉन्ग’ को यूट्यूब पर 1 करोड से अधिक व्यूज मिले थे ऐसे में ट्रेलर रिलीज डेट पोस्टपोन होने से फैंस को थो​डी निराशा आवश्य होगी।

आपको बता दे कि फिल्म ट्यूबलाइट की कहानी भारत चीन युद्ध से प्ररित है और हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल बॉय’ का रिमेक है, हालांकि मेकर्स ने फिल्म में कुछ बदलाव जरूर किए है। फिल्म में सलामान खान के साथ जंहा सोहेल खान, चाइनीज एक्ट्रेस जू जू और चाईल्ड आर्टिस्ट माटिन भी मुख्य भूमिका में नजर आएगें वहीं दिवंगत ओमपुरी की भी झलक देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here