कमल हासन ने जारी किया VISHWAROOPAM 2 का पहला पोस्टर

0
1152
VISHWAROOPAM 2

फिल्म इसी साल 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

मुम्बई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार कमल हासन ने ट्वीट कर अपनी अपकमिंग फिल्म VISHWAROOPAM 2 का पहला पोस्टर मंगलवार को जारी कर दिया है। इस फिल्म को हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा। खबरों की माने तो करीब 75—80 करोड रूपए के बजट कि इस फिल्म को इसी साल अक्टूबर में रिलीज किया जाएगा पहले इसके अगस्त में रिलीज होने की चर्चाएं ​थी।
इस फिल्म के पोस्टर में कमल हासन काफी इमोशनल लग रहे है और तिरंगें झंडे के साथ खडे है। उनके चेहरे पर दो जगह बैन्डेज चिपकी हुई है जो संस्पेंस क्रिएट करती है। पोस्टर के साथ उन्होने लिखा है कि ‘मेरे देश और यहां के लोगों के प्यार के साथ’।

आपको बता दे कि यह फिल्म करीब चार साल पूर्व रिलीज हुई फिल्म ‘VISHWAROOPAM ‘ का सिक्वल है जिसमें मुख्य भूमिका निभाने के साथ साथ कहानी, डायरेक्शन और प्रोडक्शन भी कमल हासन ने ही किया था। खबरों की अगर माने तो इस फिल्म में भी यही सब दोहराया जा रहा है। ‘VISHWAROOPAM ‘ एक भारतीय जासूसी रोमांचक फिल्म है। फिल्म में कमल हासन के साथ राहुल बोस, पूजा कुमार और शेखर कपूर जैसे कलाकारों ने अहम किरदार निभाए थे लेकिन विश्वरूपम भाग दो में कमल हासन के साथ और कौन—कौन से कलाकार नजर आएगें इसकी पुख्ता जानकारी अभी प्राप्त नही हो पाई है। खबरों के अनुसार इस भाग में वहिदा रहमान भी पर्दे पर नजर आ सकती है।

करना पडा था भारी विरोध का सामना

बता दे कि 2013 में रिलीज होने के बाद से ही विश्वरूपम फिल्म को भारी विरोध का सामना करना पडा था ओर फिल्म को बैन करने की मांग भी उठी थी। शुरूआत में फिल्म को तमिलनाडु में बैन भी किया गया था हालांकि बाद में बैन हटा लिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here