कभी दिल्ली की गलियों में लिट्टी की दुकान चलाता था, आज है सुपर स्टार

0
905
खेसारी

पटना। भोजपुरी एक्टर खेसारी को आज कौन नही जानता लेकिन उनका पास्ट बहुत कम लोग ही जानते है। जी हां! अब तक 60 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके इस भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी को आज ये मुकाम हांसिल करने के लिए कडे संघर्ष से गुजरना पडा था। आज भले ही खेसारी एक शो के लिए दस लाख रूपए चार्ज करते हो लेकिन फिल्मों से पहले खेसारी परिवार का खर्च चलाने के लिए दिल्ली की गलियों में लिट्टी का दुकान चलाते थे।

​बिहार के छपरा के रहने वाले खेसारी रोजगार के लिए दिल्ली आ गए थे। खेसारी के अनुसार ओखला के संजय कॉलानी में लिट्टी की दुकान भी चलाई थी। इसी दौरान उनकी शादी भी हो गई थी और उनकी पत्नि भी लिट्टी की दुकान पर उनकी हैल्प करती थी। उन्होने बताया कि इस दौरान वे कॉम्पिटिशन की तैयारी भी करते थे और उनका चयन बीएसएफ में हो गया था लेकिन मन ना लगने के चलते उन्होने नौकरी छोडकर वापस दिल्ली का रूख कर लिया। दिल्ली में काम करते करते कुछ सेविंग्स की और फिर अपना भोजपुरी एलबम के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरूआत की। 2008 में एक गाने ‘भौजी केकरा से लड़ब पिया अरब गईले ना’ ने खेसारी को रातों रात फेमस कर दिया। इस सुपरहिट गाने की सीडी ने करीब 80 लाख से अधिक का बिजनस किया। बता दे कि खेसारी ने सानिया मिर्जा पर बेस्ड एक गाना भी गाया था जिसके बाद सानिया ने इन पर मान हानी का मुकदमा कर दिया था जिसके चलते खेसारी को तीन दिन की जेल भी काटनी पडी थी।
खेसारी फिल्मों के अलावा भारत सहित उन देशों में भी शोज करते है जहां बडी संख्या में यूपी—बिहार के लोग रहते हैं। फिलहाल खेसारी अपनी भोजपुरी फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here