जब एक शॉट के लिए राजकुमार राव को देने पडे 18 रीटेक

0
522
राजकुमार राव

मुम्बई। अपनी हर फिल्म में अपने जुदां अंदाज के लिए ​फेमस बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव एक बार फिर सुर्खीयों में है। राजकुमार राव को अपनी आगामी फिल्म बहन होगी तेरी के एक सीन शूट के दौरान 18 रीटेक्स देने पडे। दरअसल फिल्म के एक सीन में राजकुमार राव को बुजुर्ग अभिनेत्री कमलेश गिल को सीपीआर (कार्डियो पल्मनरी रेसुसिएशन) जिसके दौरान मुंह के द्वारा पेशेंट को मुंह से सांस देना होता है शूट करना था लेकिन राजकुमार राव को इतनी ज्यादा हंसी आ रही थी कि वे शॉट ओक नही कर पा रहे थे। 18 रीटेक लेने के बाद जाकर शॉट ओके हो पाया। खबरों के अनुसार हंसी के चलते रीटेक पर रीटेक हो रहे थे असल में राजकुमार राव यह सीन करने में बार—बार झेंप रहे थे। कुल मिलाकर जीवन का चुम्बन उस दिन का आकर्षण बन गया।

राजकुमार रावअजय पन्ना लाल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ श्रुति हसन लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। ​फिल्म का ट्रेलर देखने से एक बात तो साफ है कि यह फिल्म एक मजेदार कॉमेडी फिल्म साबित होगी। करीब ढाई मिनिट के इस ट्रेलर में आस—पडोस में होने वाले रोमांस को दिखाया गया है। राजकुमार और श्रुति के अलावा फिल्म में बिग बॉस—8 के विनर गौतम गुलाटी भी नजर आएगें।

फिल्म में राजकुमार राव एक जागरण मंंडली हिस्सा नजर आते है जो शिव का कैरेक्टर प्ले करते है और उस जागरण मंडली के मालिक ‘बिन्नी’ यानी श्रुति हसन की फैमिली है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ‘काला चश्मा’ की तर्ज पर बना एक भक्ति गीत भी रिलीज किया गया था जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था। राजकुमार राव की दमदार एक्टिंग और कॉमेडी लव स्टोरी फिल्म की यूएसपी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here