मगधीरा Vs राब्ता : सुशांत सिंह की फिल्म राब्ता की कोर्ट में हुई जीत, कल होगी रिलीज

2
1010
कॉपीराइट उल्लंघन मामले में अटकी हुई फिल्म राब्ता की रिलीज का रास्ता फिलहाल साफ हो गया हैं। सुशांत सिंह और कृति सेनन की यह फिल्म अब कल सिनेमाघरों में बिना किसी रुकावट के रिलीज हो सकेगी। क्योंकि T-Series के वकील से प्राप्त जानकारी के अनुसार राब्ता के फिल्ममेकर कॉपीराइट उल्लंघन एवं सीन चोरी के आरोप का मामला कोर्ट में जीत गए हैं।
कोर्ट में चली पाँच घंटे से अधिक की बहस में फिल्ममेकर कोर्ट को समझाने में सफल रहे हैं की प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद की फिल्म मगधीरा एवं फिल्म राब्ता की स्क्रिप्ट और स्टोरीलाइन में काफी असमानताएँ हैं।
बता दें की, बीतें दिनों ही अल्लु अरविंद ने हैदराबाद कोर्ट में केस दर्ज करवाते हुएँ आरोप लगाया था की उनकी फिल्म मगधीरा के आइडिया एवं प्लॉट को फिल्म राब्ता के लिए चुरा कर इस्तेमाल किया गया हैं और यह उनकी फिल्म की कॉपी है।

2 COMMENTS

  1. Lo ek aur filmi drama ka the end Hua…marketing ke funde hai sab…but much bhi kaho Shushant singh rajpoot ke looks wakai gajab hai ….

  2. sushant singh ka role damdar rahega ish film me…….Rajkumar rao navazzudin siddiki aur sushant tino hi badi mehnat krte hai kirdar me dikhne ki…….maja aayega…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here