“इंडियन आयडल 9” के विजेत बने हैदराबाद के “रेवन्त”

0
497

मुंबई। सोनी टीवी पर प्रसारित वाले सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का ग्रांड फिनाले रविवार को समाप्त हुआ। फिनाले के दौरान फिल्म बाहुबली में सिंगिंग कर चुके सिंगर एलवी रेवंत के को नवें सीजन का विजेता घोषित किया गया जबकि मुक्तसर पंजाब के खुदाबक्श को दूसरा और हैदराबाद के पी वी एन एस रोहित को तीसरा स्थान मिला। रविवार की रात हुए इस ग्रैंड फिनाले में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने विजेता को ट्रॉफी दी। रेवंत को 25 लाख रूपये का पुरस्कार भी मिला। एलवी रेवंत के जीतने के कयास पहले से ही उनके फैंस लगा रहे थे। कुछ लोगों ने तो रेवंत का नाम सोशल मीडिया पर पहले ही विनर बनाकर घोषित कर दिया था। लिहाजा और ग्रांड फिलाने के दिन हुआ भी वही।

शो के होस्ट करण वाही और पारितोष त्रिपाठी के साथ सुनील ग्रोवर ने भी आए। डॉक्टर गुलाटी के नाम से मशहूर सुनील ने सिंगिंग शो के दौरान रिंकु भाभी बनकर सभी कंटेस्टेंट और दर्शकों को खूब हंसाया। सुनील ग्रोवर और सुगंधा मिश्रा भी शो में शिरकत करने पहुंचे। सुनील का परफोर्मेंस दर्शकों और सभी जजों को काफी पसंद आया, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर सभी का शुक्रिया अदा किया। आपको बता दें कि सिंगिंग शो में आने की वजह से रविवार को द कपिल शर्मा शो को ऑन एयर नहीं किया गया। इस दौरान सिंगिंग के अलावा काफी मौज-मस्ती भी देखने को मिली। शो में बतौर जज की भूमिका में अरशद वारसी और फराह खान ने एक दूसरे के साथ खूब ठुमके लगाए।

इंडियन आइडल’ के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे डॉ. मशहूर गुलाटी ने अभिनेत्री रवीना टंडन भी डांस किया। आपको बता दें कि बॉलीवुड पार्श्व गायक सोनू निगम पूरे 10 साल के बाद सिंगिंग रीयल्टी शो ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर जज के तौर पर वापसी की थी। सोनी टीवी पर सीजन एक और दो के लिए जज की भूमिका निभा चुके 43 वर्षीय सोनू इसकी आगामी सातवीं किस्त के लिए जज के तौर पर लौट थे। साल 2012 में प्रसारित इंडियन आइडल के छठे संस्करण में अनु मलिक, सुनिधि चौहान और सलीम मर्चेंट ने जज की भूमिका निभाई थी। हालांकि शो से संबंधित अन्य जानकारियों का अब तक खुलासा नहीं किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here