श्रीदेवी की मॉम को मिली धीमी शुरूआत, अब वीकेंड से उम्मीद

0
648
श्रीदेवी

मुम्बई। लम्बे अंतराल के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म मॉम को धीमी शुरूआत मिली है। फिल्म को क्रिटिक्स का भी शानदार रिस्पॉन्स ​मिला है। हालांकि पहले दिन की कमाई के मामले में फिल्म का प्रदर्शन थोडा कमजोर माना जा रहा है। शुरूआती ट्रेड रिपोर्ट्स की अगर माने तो फिल्म ने पहले दिन घरेलु बॉक्स आॅफिस पर 2.90 करोड़ का बिजनस किया है जबकि ओवरसीज में 2.20 करोड़ कमाए है। मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर शानदार प्रदर्शन करेगी और दर्शको को सिनेमाघरों तक खींच पाने में सफल रहेगी।
रवि उदयवार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में श्रीदेवी एक ऐसी मां का किरदार निभा रही है जो अपनी बेटी के साथ हुई घटना के बाद हालातों से लड़ती है और अपनी बेटी के साथ हुए अत्याचारों का बदला लेती है। इस फिल्म मॉम को हिन्दी सहित कुल चार भाषाओं तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज किया गया है। फिल्म को देश में करीब 1350 स्क्रीन्स और विदेशों में करीब 455 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। आपको बता दे कि श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत ठीक पचास साल पहले एक बाल कलाकार के रूप में तमिल फिल्म ‘थुनीवावन’ से की थी जो 7 जुलाई 1967 को रिलीज हुई थी।
फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और पाकिस्तानी अदाकारा सजल अली मुख्य भूमिका निभा रहे है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली और जॉर्जिया की विभिन्न लोकेशन्स पर की गई है। जी स्टूडियो की प्रस्तुति और प्रोडक्शन बोनी कपूर, सुनील मनचंदा, नरेश अग्रवाल, मुकेश तलरेजा और गौतम जैन का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here