देखिए : क्या हुआ जब शाहरूख के घर में घुसी भूतनी…

0
737

मुम्बई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘फिल्लौरी’ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। हाल ही में इसके लिए उन्होंने अपने पहले को-ऐक्टर शाहरुख खान की भी मदद ली। शाहरुख ने भी बड़े ही मजेदार अंदाज में फिल्म के प्रमोशन के लिए एक विडियो बनाया। इस विडियो में वह लोगों को बताते है कि भूत कुछ नहीं होता, लेकिन अगले ही पल अनुष्का शाहरुख को भूत बनकर डरा देती हैं। अनुष्का फिल्म में शशि नाम की एक दयालु भूत की भूमिका में हैं और फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के सह-कलाकार के साथ उनके घर पर एक प्रमोशनल विडियो बनाया और इसे सोशल मीडिय पर शेयर किया। यह विडियो वाकई काफी मजेदार है। इस विडियो में शाहरुख यह बता रहे हैं कि भूत जैसा कुछ भी नहीं होता।

शाहरुख कहते हैं, ‘मैं यह विडियो इसलिए बना रहा हूं क्योंकि अब लोग अंधविश्वासी बन गए हैं, कहीं से थोड़ी सी भी आवाज आ जाए तो लोग कहते हैं, इस अकेले कमरे में भूत है। असल में भूत नहीं होते। तभी दरवाजे की अवाज आती है और शाहरुख बताते हैं कि वह सिर्फ दरवाजे की आवाज थी।

कुछ ही देर में अनुष्का भूत बनकर आती हैं और शाहरुख डर जाते हैं। अनुष्का शशि के रूप में यह कहते हुए खुद का परिचय कराती हैं कि वह किंग खान की बड़ी फैन हैं। वहीं, शाहरुख भी बड़े ही फनी अंदाज में लोगों को शशि से मिलने के लिए 24 मार्च को सिनेमाघरों में जाने के लिए कहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here