फिल्म मुबारकां का ट्रेलर लॉन्च, 28 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

0
1875
मुबारकां

मुम्बई। बॉलीवुड में सदाबहार एक्टर के रूप में फेमस अनिल कपूर की अपकमिंग फिल्म मुबारकां का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देखकर लगता है कि कॉमेडी के तडके से लबरेज यह एक सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म है। फिल्म में घरवाले करण और चरण की शादी के लिए दुल्हन खोजना शुरू करते है इसी दौरान अनेक कॉमेडी सीन् क्रिएट होते है जिसे फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई है। अपने एक बयान में अनिल कपूर ने भी कहा था कि इस फिल्म को कोई भी दृश्य अथवा डायलॉग नही है जिसे परिवार के साथ बैठकर नही देखा जा सकता हो। ऐसा पहली बार है कि रीयल लाइफ के के चाचा भतीजा यानी अनिल कपूर और अर्जुन कपूर रील लाइफ में भी उसी किरदार में नजर आ रहे है।
सोनी पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस ट्रेलर को कुछ ही घंटो में साढे 5 लाख से अधिक व्यूज मिले है जबकि 11 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अर्जुन डबल रोल में नजर आएगें। अपने पहले किरदार यानी करण के रूप में जंहा अर्जुन ओपन माइंडेड शहरी लडके के रूप में नजर आ रहे है वहीं चरण के किरदार में सरल और सहज पगडी वाले सरदार के रूप में नजर आ रहे है। इन दौनों की सिर्फ शक्ल ही एक जैसी है बाकि तो ये एक दूसरे से इतने अलग है जितना हो सकते है। अनिल कपूर फिल्म में अर्जुन के चाचा यानी करतार सिंह के किरदार में नजर आ रहे है। आपको बता दे कि अनीस बज्मी के साथ अनिल कपूर ने वेलकम, नो एंट्री जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है। फिल्म में अनिल कपूर के साथ उनके भतीजे अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और आथिया शेट्टी भी मुख्य किरदार में नजर आएगें। फिल्म आगामी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

अनिल कपूर ने जारी किया अपना करतार सिंह वाला लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here