पोस्टर बॉयज की धीमी शुरूआत, श्रेयस और केआरके के बीच ट्वीट वॉर

0
1158
पोस्टर बॉयज

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर और निर्देशक श्रेयस तलपड़े और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल व बॉबी देओल स्टारर फिल्म पोस्टर बॉयज ने बॉक्स आॅफिस पर धीमी शुरूआत की है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन मात्र 1.75 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। हालांकि फिल्म ट्रेड पंडितो का मानना है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन कर सकती है।
जंहा निर्देशक श्रेयस फिल्म की कमजोर शुरूआत से थोडा थे वहीं अपनी टिप्पणियों के चलते विवादों में रहने वाले अभिनेता कमाल आर खान उर्फ केआरके ने एक विवादित ट्वीट करते हुए श्रेयस को गुस्सा दिला दिया है। हालांकि श्रेयस ने भी केआरके के ट्वीट का करारा जवाब दिया है। केआरके ने अपने ट्वीट में श्रेयस तलपड़े पर निशाना साधते हुए लिखा है कि ”Top class Wahiyat film #PosterBoys collected 1.80Cr on day1 n it’s proof of 0 stardom of Deols n Chutiyapa direction of @shreyastalpade1”

निर्देशक श्रेयस तलपड़े ने भी केआरके के ट्वीट का जवाब लगभग उसी जुबान में देते हुए लिखा कि ”Aukaat mein reh @kamaalrkhan chu**#. Kabhi haath lagaa toh itni zor se patkungaa ki tappa khake chatt se lagega. Jai Maharashtra”

आपको बता दे कि शुकवार को रिलीज हुए श्रेयस तलपडे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ एक मराठी फिल्म का रीमेक है, हालांकि फिल्म को लेकर दर्शको की मिली जुली प्रतिक्रिया है। हालांकि फिल्म की शुरूआत कुछ खास नही रही लेकिन मेकर्स को वीकेंड से काफी उम्मीदें है।

फन्ने खान की शूटिंग शुरू, अप्रैल 2018 में रिलीज हो सकती है फिल्म

इनोसेंट पेन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here