राजकुमार राव ने भेजा शादी का न्यौता

0
1197

राजकुमार राव की फिल्म शादी में जरूरी आना का ट्रेलर लॉन्च

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अब शादी करने वाले है । अपनी शादी में शरीख होने के लिए उन्होेने सलेक्टेड गेस्ट लिस्ट नही बल्कि सभी फैंस को न्यौता भी भेजा है। सच मानिए! राजकुमार राव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर अपनी आगामी फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ का ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा है ”Here’s the official trailer of #ShaadiMeinZaroorAana. Releasing on 10th November. @kriti_official”

जी म्यूजिक कम्पनी के आॅफिशियल यूट्यूब चैनल पर रीलीज किए गए इस ट्रेलर को फैंस का खास सपोर्ट मिल रहा है। इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि रिलीज के बाद कुछ ही घंटो में इस ट्रेलर को सिर्फ यूट्यूब पर ही साढ़े 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिले है जबकि हजारों लोगों ने इस लाइक भी किया है।


बेहतरीन एक्टिंग के बलबूते पर बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने वाले राजकुमार राव आजकल चर्चाओं में बने ही रहते है। उनकी फिल्म न्यूटन ने जंहा बॉक्स आॅफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है वहीं इस फिल्म को आॅस्कर अवार्ड्स में भारत की आॅफिशियल एंट्री के रूप में भेजे जाने के बाद राजकुमार एकबार फिर सुर्खीयों में बने हुए है। आपको बता दे कि शीघ्र ही राजकुमार राव हंसल मेहता की फिल्म ओमेटा और वेब सीरीज बोस—डेड/अलाइव में भी नजर आने वाले है।
रत्ना सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में राजकुमार राव के अपोजिट कृति खरबंदा मुख्य किरदार निभा रही है। फिल्म आगामी 10 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here