सोनी टीवी के शो हासिल का टीजर जारी, जायेद खान करेगें छोटे पर्दे पर डेब्यू

0
2757
हासिल

मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर जायेद खान अब छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने आ रहे है। जी हां, मैं हॅू ना फेम एक्टर जायेद खान सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले नए शो हासिल के जरिए टीवी की ​दुनियां में डेब्यू करने जा रहे है। इस शो में जायेद लीड रोल में नजर आएगें जबकि उनके साथ निकिता दत्ता और वत्सल सेठ भी अभिनय करते नजर आएगें।
सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन ने शो का एक टीजर रीलीज करते हुए इसकी जानकारी फैंस के साथ सांझा की है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्वीटर पर अपने आॅफिशियल हैंडल से सोनी टीवी ने इस टीजर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि ”The charismatic business tycoon Ranvir Raichand is here! Join him in his quest for success in #Haasil on Sony.”

टीजर में जायेद रणबीर रायचंद के किरदार में नजर आ रहे है जो एक बिजनेस टाइपून है। जो अपनी शर्तों पर जीते हुए अपनी चाहत को पूरा करने के लिए भाग्य से भी लड़ जाता है। टीजर में जायदे कहते है ‘रणवीर रायचंद अपनी कहानी खुद लिखता है।’ टीजर में जायेद और निकिता को कार में आमने सामने दिखाया गया है शायद वे दौनों किरदार एक दूसरे से बदला लेना चाहते है। टीजर में जायेद का हैलिकॉप्टर से उतरने वाला सीन तो बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान के कभी खुशी कभी गम फिल्म में हैलीकॉप्टर से उतरने वाले सीन की यादें ताजा कर देता है।

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के बैनर एल्केमी प्रोडक्शन के द्वारा प्रोड्यूस किया गया सीमित एपिसोड वाला यह शो एक रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा हैं। शो में जायेद और वत्सल भाई का किरदार निभा रहे है वही निकिता की एंट्री से एक लव ट्राएंगल बनता है। दमदार स्टोरी लाइन और बेहतरीन स्टार कास्ट के चलते दर्शक बेसब्री से शो का इंतजार कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here