बातचीत से ही समस्याओं का समाधान संभव — अनुपम खेर

0
810

एफटीआईआई के छात्रों द्वारा लिखे गए खुले खत का संस्थान चेयरमेन का जवाब

मुम्बई। भारतीय फिल्म एंड टेलिविजन संस्थान, पुणे FTII के नव नियुक्त चेयरमैन अनुपम खेर ने कहा है कि संस्थान के छात्रों की समस्याओं और मुद्दों पर चर्चा करने को तैयार है। हाल ही में FTII स्टूडेंट बॉडी के प्रसिडेंट रॉबिन जॉय और जनरल सेक्रेटरी रोहित कुमार के खुले पत्र का जवाब मीडिया में देते हुए अनुपम खेर ने यह बात कही।
गुरूवार को संस्थान के छात्रों ने FTII द्वारा शुरू किए गए कम अवधि वाले कुछ पाठ्यक्रमों के खिलाफ और संस्थान से जुडे विभिन्न मुद्दो से अवगत करवाते हुए चेयरमैन अनुपम खेर को पत्र लिखा था। पत्र में कहा गया है कि संस्थान की स्थापना फिल्म निर्माण के विभिन्न पहलुओं की शिक्षा देने के उद्देश्य के साथ की गई थी लेकिन अब यह पूूर्णतह व्यवसायिक होता जा रहा है और धन जुटाने के लिए कम अवधि वाले क्रेश कोर्स चला रहा है।
छात्रों द्वारा लिखे गए इस पत्र के जवाब में खेर ने मीडिया को कहा कि मैं छात्रों के साथ चर्चा करना चाहूंगा, मैं उनके सीनीयर की तरह ही हॅू, 1978 में भी संस्थान का छात्र रह चुका हॅू और अब बतौर अध्यक्ष वंहा जा रहा हॅू। उन्हाने कहा कि आजकल के युवा किसी अभिनेता और मेरे जैसे व्यक्तित्व को बहुत कुछ सिखा सकते है, हम साथ बैठेगें, चर्चा करेगें और समस्याओं के समाधान हेतु चर्चा करेगें, मुझे विश्वास है कि हम इस महान संस्थान को नई उंचाइयों पर ले जाएगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here