कपिल के बाद अब अनुष्का की भी शिकायत हुई “बीएमसी” में।

0
734

अभी कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा अपने ऑफिस में अवैध निर्माण करवाने को लेकर मुंबई “बीएमसी” से उलझते नज़र आये थे और अब अनुष्का शर्मा भी इसी फेहरिस्त में शामिल हो गयी हैं। खबर है कि उनके पड़ोसियों को उनसे शिकायत है।

वर्सोवा के बद्रीनाथ टावर का 20वां फ्लोर ही अनुष्का का है जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ रहती है। अनुष्का पर उनके बिल्डिंग के पूर्व सेक्रेटरी ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पैसेज के रास्ते में अवैध इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स लगवाया। बीएमसी को लिखी चिट्ठी में सुनील बत्रा नाम के शख्स का आरोप है कि न सिर्फ अवैध तरीके से इलेक्ट्रिक जंक्शन बॉक्स बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने लगवाया बल्कि उन्होंने बिल्डिंग के कई और नियमों को भी तोड़ा है।

इस संबंध में हाल ही में बीएमसी ने अनुष्का शर्मा को पत्र लिखा है। इस मसले पर अनुष्का के प्रवक्ता ने कहा, ‘इलेक्ट्रिक बॉक्स सभी नियमों का पालन करते हुए और जरूरी अनुमति लेने के बाद ही लगाया गया है।’ शिकायतकर्ता बत्रा बिल्डिंग में 16वें और 17वें फ्लोर के मालिक हैं। उनका कहना है, ‘पहले उन्होंने इलेक्ट्रिक बॉक्स के बारे में फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इसके बाद उन्होंने बीएमसी में इसकी शिकायत की।’ बत्रा का कहना है, ‘बीएमसी अधिकारियों ने आकर इसकी जांच की है और इलेक्ट्रिक बॉक्स को आपत्तिजनक माना है।’

अपनी बात के समर्थन में शिकायतकर्ता बत्रा ने बीएमसी के बिल्डिंग ऐंड फैक्ट्री विभाग के के वॉर्ड के असिस्टेंट इंजिनियर द्वारा लिखे पत्र को भी दिखाया। पत्र के अनुसार, ‘फ्लैट नंबर 2001 और 2002 के मालिक द्वारा कॉमन पैसेज में इलेक्ट्रिक बॉक्स लगवाना पूरी तरह से आपत्तिजनक है। फ्लैट मालिक को निर्देश दिया जाता है कि तत्काल वहां से इलेक्ट्रिक बॉक्स को हटवाएं। इलेक्ट्रिक बॉक्स नहीं हटाने पर एमएमसी नियमों के तहत जरूरी कार्रवाई की जाएगी।’ बत्रा का कहना है कि पत्र 6 अप्रैल को जारी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here