कपिल ने जमाई फिरंगी को लात

0
913
Firangi

कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म फिरंगी का मोशन पोस्टर जारी

मुम्बई। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म फिरंगी का मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस मोशन पोस्टर में कपिल शर्मा आजादी से पहले की पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रहे है और एक फिरंगी को लात मारते नजर आ रहे है। कपिल शर्मा ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इसे पब्लिक किया है। अपने ट्वीट में कपिल ने लिखा है ‘किक — फिरंगी के मोशन पोस्टर के साथ यही से यात्रा की शुरूआत करते है’

राजीव धिंगडा के निर्देशन में बनी फिल्म फिरंगी के इस मोशन पोस्टर को देखकर लगता है कि फिल्म की कहानी अंग्रेजो को देश से खदेडने से प्रेरित है। कपिल शर्मा फिल्म में पुलिस अफसर के किरदार में नजर आ रहे है। पोस्टर में कपिल शर्मा पुलिस दल की अगुवाई करते हुए ट्यूरिस्ट जैसे नजर आने वाले एक फिरंगी युवक को लात मारते नजर आ रहे है।
आपको बता दे कि कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2015 में रिलीज हुई अब्बास मस्तान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ से की थी। हालांकि फिल्म बॉक्स आॅफिस पर कोई बडी सफल नही रही थी। फिल्म बिजनेस से जुडे लोगों ने फिल्म में कपिल के रोमांटिक अवतार को इसका कारण बताया था। इस मोशन पोस्टर को देखने से लगता है कि क्रिटिक्स की सलाह पर गौर किया गया है। फिल्म में कपिल के साथ इशिता दत्ता और मोनिका गिल भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएगी। हालांकि मोशन पोस्टर में उनका लुक रिवील नही किया गया है। फिल्म आगामी 24 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Advt

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here