सात अप्रैल को दोबारा रीलीज होगी ‘बाहुबली — द बिगनिंग’

0
434

नई दिल्ली। ‘बाहुबली’ का दूसरा पार्ट ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। इस फिल्म की टिकट के लिए सिनेमाघरों में काफी मारामारी मचने वाली है और पहले वीकेंड में तो फिल्म का टिकट मिलना और भी मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको परेशान होने की कतई जरुरत नहीं है।

फिल्म के मेकर्स आपके लिए एक स्पेशल ऑफर लेकर आए हैं। बाहुबली- 2 की रिलीज से पहले फिल्म के मेकर्स और धर्मा प्रोडक्शन ने ‘बाहुबली’ के पहले पार्ट ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ को 7 अप्रैल को सिनेमाघर में एक बार फिर रिलीज करने का फैसला लिया है। बाहुबली 2 से पहले बाहुबली का पहला पार्ट ‘बाहुबली: द बिगनिंग’ को रिलीज किया जाएगा, ताकि जो दर्शक 2 सालों में पहले पार्ट की कहानी भूल गए हैं, उनकी याद ताजा हो सके और बाहुबली 2 से खुद को पूरी तरह कनेक्ट कर सकें।

फिल्म के पोस्टर पर लिखा है कि इस फिल्म का टिकट खरीदने वालों को ‘बाहुबली 2’ के वीकेंड का टिकट दिया जाएगा। जिन्होंने ‘बाहुबली’ अभी तक नहीं देखी है, उनके लिए यह एक अच्छा मौका है। फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों को सिनेमाहॉल तक खींचने का एक अच्छा तरीका निकाला है।

बता दें कि ‘बाहुबली 2’ के हिंदी वर्जन के थिएरेटिकल राइट्स करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के पास हैं। ‘बाहुबली: द बिगनिंग’, 10 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी। फिल्म को एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया अहम किरदार में थे।

एस एस राजामौली की बाहुबली 2 ने नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। यह फिल्म दुनिया के 8.500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। भारत के 6,500 स्क्रीन्स में रिलीज होगी। बाहुबली 2 दुनिया के 30 देशों में तकरीबन 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के थिएट्रिअल राइट्स को अमरीका के डिस्ट्रिब्यूटर्स ग्रेट इंडिया फिल्म्स को 7 मिलियन डॉलर में बेचे गए हैं। इस फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म का ट्रेलर अब तक यू ट्यूब पर दस करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here