अब चैनल ने कपिल के शो को दिखाया बाबा जी का ठुल्लू

0
1306
बाबा जी का ठुल्लू

खराब तबीयत के चलते चैनल ने कपिल के शो को कुछ समय के लिए दिया ब्रेक, अब कृष्णा के शो के साथ रिप्लेस करने की तैयारी

मुम्बई। लोगों को बाबा जी का ठुल्लू दिखाकर हंसाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को चैनल ने भी आखिर बाबाजी का ठुल्लू दिखा दिया है। जी हां, खबरों के अनुसार सितंबर लास्ट में चैनल सुपरहिट रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ लेकर आने वाला है, इस शो के आॅन एयर होने के बाद चैनल कुछ समय के लिए कपिल के शो को कुछ समय के लिए बंद कर देगा।
खबरों के अनुसार कॉमेडियन कपिल शर्मा की बीमारी और बार बार कैंसल हो रहे शूट के चलते सोनी एंटरटेनमेंट चैनल ने द कपिल शर्मा शो को ब्रेक देने का फैसला किया है जबकि कृष्णा अभिषेक के शो ‘द ड्रामा कम्पनी’ के साथ रिप्लेस करने की तैयारियां भी शुरू कर दी है। हालांकि कपिल के शो को हमेशा के लिए बंद नही किया गया है स्वस्थ होने के बाद पुन: कपिल शर्मा चैनल पर दर्शको का मनोरंजन करते नजर आएगें।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कपिल की बीमारी के चलते दौनों पक्षों में आपसी समझोते के तहत शार्ट ब्रेक का फैसला लिया गया है ताकि कपिल शर्मा को स्वस्थ होने के लिए समय मिल सके। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चैनल चाहता है कि कपिल पूरी तरह स्वस्थ हो जाए और शो में मैजिक लाए। चैनल का मानना है कि इस ब्रेक के जरिए शो का कंटेंट बेहतर होकर आएगा। बता दे कि जिस शो से कपिल के शो को रिप्लेस करने का फैसला लिया गया है वह सीमिति एपिसोड वाला शो है और अगर इसका सीजन 2 आया तो कपिल के शो को 10 बजे के टाइम स्लॉट में शिफ्ट भी किया जा सकता है।
आपको बता दे कि खराब स्वास्थय के चलते पिछले कुछ महीनों से कपिल शर्मा को बार बार हॉस्पीटल में भर्ती होना पडा था जिसके चलते कई बार उनके शो की शूटिंग को कैंसल करना पडा, इतना ही नही कई बार तो अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिलशर्मा शो के सेट पर पंहुचे फिल्मी सितारों को भी घंटो इंतजार के बाद शूट कैंसल करना पडा है। कपिल के फैंस को अब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here