देशभक्ति से भरपूर इस फिल्म के म्यूजिक रिलीज में ऐसा क्या? जो हर कोई इसे ही सुनना चाहता है

4
1934
ये है इंडिया

ye haiमुम्बई। देशभक्ति से प्रेरित अपकमिंग फिल्म ये है इंडिया का सिर्फ आॅडियो ही रिलीज किया गया है और हर कोई उसका दीवाना बन गया है। जी हां! फिल्म का आॅडियो दुनियां की टॉप सॉन्ग डाउनलोड वैबसाईट्स पर टॉप लिस्ट में ट्रेंड कर रहा है।
ये है इंडियाजानकारी के अनुसार फैमस सॉन्ग डाउनलोड वैबसाइट आट्यून्स पर फिल्म का आॅडियो चौथे नम्बर, आई म्यूजिक पर 9वें और गाना डॉट कॉम पर 12वें नम्बर पर  ट्रेंड कर रहा है। हंगामा म्यूजिक पर तो फिल्म का म्यूजिक आॅल टाइम टॉप चार्ट में 137 वें नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है।
आपको बता दे कि अभी सॉन्ग्स का सिर्फ आॅडियो ही रिलीज किया गया है, हालांकि पहले खबर थी कि सॉन्ग्स का विडियो फिल्म के साथ ही रिलीज किया जाएगा लेकिन अब आॅडियो को मिले इस बेहतरीन रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स ने फैंस के लिए शीघ्र ही विडियो भी रिलीज करने का मानस बना लिया है। फिल्म प्रोड्यूसर संदीप चौधरी फिल्म के आॅडियों को फैंस के उम्मीद से अधिक मिल रहे रिस्पॉन्स के चलते बेहद खुश है।ये है इंडिया
आपको बता दे कि रिलीज किए गए एलबम में पांच गानों का कलेक्शन रिलीज किया गया है। ये है इंडिया, साईंया, ढोला और पिया बिन जो कि मेल और फिमेल दौनों वर्जन में गाना डॉट कॉम सहित तमाम म्यूजिक डाउनलोड साइट्स पर उपलब्ध है।

इंडो आॅस्ट्रेलियन डायरेक्टर लोम हर्ष के निर्देशन में बनी इस फिल्म ये है इंडिया का ट्रेलर भी पिछलें दिनों ही रिलीज किया गया था जिसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बेहद पसंद किया गया। डीएलबी फिल्म प्रा.लि. के आॅफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किए गए इस ट्रेलर भी फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।
युवा बिजनेसमैन संदीप चौधरी द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में गेवी चहल डियान उप्पल, मोहन अगाशे, मोहन जोशी मुख्य किरदार निभाते नजर आएगें।

यंहा देखिए फिल्म ये है इंडिया का ट्रेलर

ये है इंडिया की स्टार कास्ट ने जयपुर में किया प्रमोशन

4 COMMENTS

  1. फिलम के गाने तो रोमांस वाले लग रहे है और फिलम देशभक्ति से भरपूर बता रहे हो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here