आखिर सुलझ गई कपिल — सुनील की “गुत्थी”

0
546

मुम्बई। पिछले एक हफ्ते से टीवी की दुनिया में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लडाई सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच कपिल शर्मा के शो के बंद होने तक की खबरें बाजार में आ गई थी क्योकिं झगडे के चलते कपिल के शो कि टीआरपी तेजी से घट रही थी। लेकिन ‘द कपिल शर्मा शो’ के फैन्स के लिए खुशखबर है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि सुनील ग्रोवर कपिल का शो नहीं छोड़ रहे हैं और अगले एपिसोड्स में वो एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर दर्शकों को इंटरटेन करने वाले हैं।
सूत्रों की माने तो कपिल से झगड़े के बावजूद सुनील यह शो छोड़कर नहीं जा रहे हैं। आने वाले एपिसोड्स में सुनील दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। सुनील का साथ दे रहे चन्दन प्रभाकर भी पिछली बातें भूल कर शो पर लौट रहे हैं! गौरतलब है कि, कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट के बिजनेस क्लास में (AI 309) में यात्रा कर रहे थे। उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी और इसके बाद वह अपनी टीम पर बुरी तरह से चिल्ला रहे थे। इसी क्रम में सुनील ग्रोवर से उनकी खूब लड़ाई हुई। जिसमें कपिल ने सुनील को बहुत बुरा भला भी कहा था।
कपिल शर्मा को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सुनील से माफ़ी भी मांगी। लेकिन, सुनील ग्रोवर इस बार कपिल को माफ़ करने के मूड में नहीं दिख रहे थे। उनके अलग शो की भी बात होने लगी थी। लेकिन, अब आप सोच सकते हैं कि आखिर क्या वजह रही कि सुनील फिर से शो पर आने को तैयार हो गए हैं। चैनल पहले ही सुनील की फीस तक बढ़ाने की बात कर चुका है और सुनील भी कुछ शर्तों पर ही लौट रहे होगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here