बॉक्स आॅफिस पर धूम मचा रही है राज जांगिड की फिल्म मां

6
2044
मां

जयपुर और नागौर के बाद अब राजस्थान के 5 शहरों में एक साथ प्रदर्शित की जाएगी राजस्थानी फिल्म मां

जयपुर। राजस्थानी सिनेमा के स्टार राज जांगिड़ की सुपर हिट फिल्म ‘मां’ घरेलु बॉक्स आॅफिस पर धूम मचाए हुए है। रिलीज के बाद से ही फिल्म जयपुर के लगातार दो हफ्ते तक राजमंदिर में रौजाना 4 हाउसफुल शो के बाद नागौर में भी 4 हफ्ते तक शानदार प्रर्दशन किया है। अब अगले हफ्ते से फिल्म राजस्थान के पांच शहरों में एक साथ प्रदर्शित की जाएगी।

मांफिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर राज जांगिड़ ने बताया कि आगामी 7 जुलाई से फिल्म लालसोट, झुंझुनूं, कुचामन, नोखा और बालोतरा के सिनेमाघरों में रोजाना 4 शो में प्रदर्शित की जाएगी। उन्होन कहा कि फिल्म को जल्द ही सम्पूर्ण राजस्थान में प्रदर्शित करने के प्रस्ताव पर विचार चल रहा है। उन्होने बताया कि दर्शक झुंझुनूं में प्रभात सिनेमा, लालसोट में नटराज सिनेमा, बालोतरा में नीलम सिनेमा, कुचामन में केसर कला मंदिर और नोखा में मंगल सिनेमा में जाकर राजस्थानी फिल्म मां देख सकते है। आपको बता दे कि श्री विश्वकर्मा एन्टरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म ‘मां’ एक मां और बेटे के रिश्ते की इमोशनल कहानी है। इस सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म के माध्यम से एक मां की महानता को दर्शाने का प्रयास किया गया है। एक मां बच्चों के रूखे बर्ताव के बावजूद भी सदैव उनकी भलाई के लिए ही सोचती है।

गोपालकृष्ण योगेश के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी निरंजन भुढाढरा ने लिखी है जबकी सिनेमेटोग्राफी बलजीत गोस्वामी ने की है। राजस्थानी के जाने माने गीतकार रफीक राजस्थानी ने जंहा फिल्म के गीत लिखे है वहीं इन गीतों को अपने मधुर संगीत से सजाया है आसिफ चांदवानी ने। निर्मााता नेमीचन्द शर्मा, सुमेरमल सुथार और सह निर्माता ओमप्रकाश सुथार के मार्गदर्शन में बनी यह फिल्म मोहिनीदेवी मेमोरियल ट्रस्ट, पदमामाता ग्रुप, पदम ग्रुप आॅफ कम्पनी, शंकर कुलरिया व नरसी कुलरिया की प्रस्तुति है।

फिल्म में राज जांगिड़ के साथ एक्ट्रेस भानी सिंह, मंजूला, युधिष्ठिर सिंह भाटी, क्षितिज कुमार, दीपेन्द्र सिंह, पन्या सेपट, नन्दकिशोर, सपना गाडरी, अनिरूद्ध, नोरत सोलंकी,अनिल दाधीच, दिनेश सारंग, उषा नागर, सोनू जांगिड़, हरीश चौधरी और राजेश कुमार भी मुख्य किरदार निभा रहे है।

यंहा देखे फिल्म मां का ट्रेलर —

6 COMMENTS

  1. बहुत बहुत शुक्रिया अमित सर वाक्य ही माँ फ़िल्म ने मुझे बहुत बड़ा मुक़ाम दिया है थैंक्स राज जांगीड़ सर

  2. भोत भोत बधाइयां राज जांगीड जी नै, दिन दुगनी रात चौगुणी तरक्की करो सा

  3. पूना में भी सिनेमाघर में रीलीज करो मारवाडी फिलम हमें इंतजार है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here