17 नवम्बर को ही रीलीज होगी ‘भंसाली’ की ”पद्मावती”

0
1472

मुंबई। जानेमाने फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती शुरू होने से पहले ही सुर्ख़ियों में आ चुकी थी। फिर सेट पर तोड़फोड़ और कहानी को लेकर विवाद ने फिल्म को और चर्चा में रखा और फिर फिल्म के इस साल रिलीज़ न हो पाने की ख़बर भी आई। लेकिन पद्मावती इसी साल अपने निर्धारित डेट पर ही सिनेमाघरों में आएगी।
दरअसल पिछले कुछ दिनों से ये ख़बर थी कि दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती की रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया है और अब फिल्म 2018 में रिलीज़ होगी। इसके पीछे शूटिंग का समय से पूरा न होना कारण दिया गया और ऐसा इसलिए क्योंकि रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन ख़िलजी के बीच के प्रेम प्रसंगों को दिखाए जाने की ख़बरों से नाराज़ करणी सेना ने पहले जयपुर और बाद में कोल्हापुर में फिल्म के सेट पर जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की थी। इस कारण शूटिंग को बार बार रोकना पड़ा था। लेकिन अब फिल्म को प्रोड्यूस कर रही कंपनी वाईकॉम 18 के हवाले से ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने ये ख़बर दी है कि फिल्म की रिलीज़ को ना तो रद्द किया गया है और ना ही इसकी डेट अगले साल यानि 2018 में की गई है। पद्मावती 17 नवम्बर 2017 को ही रिलीज़ होगी , जिनकी घोषणा काफी पहले ही की जा चुकी है।

भंसाली की इस ऐतिहासिक कहानी को लेकर अब तक रणवीर सिंह के कुछ एक्शन और लम्बे डायलॉग सीन शूट किये जा चुके हैं। जबकि दीपिका पादुकोण ने भी फिल्म का एक गाना शूट कर लिया है। शाहिद कपूर और दीपिका के भी कुछ कॉम्बिनेशन सीन हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here