दर्शकों की भारी डिमांड पर दो राजस्थानी फिल्में री—रिलीज

1
2376

जयपुर। राजस्थानी सिनेमा प्रेमियों के बीच बडे पर्दे पर धूम मचा चुकी दो राजस्थानी फिल्में ‘म्हारो धणी सांवलिया सेठ’ और ‘तांडव’ शुक्रवार को री — रीलीज की गई। फिल्म निर्माता नंदकिशोर मित्तल की री—रीलीज की जा गई दौनों ही फिल्में अलग—अलग जोनरा की है। मंजूर अली के निर्देशन में बनी ‘म्हारो धणी सांवलिया सेठ’ धार्मिक फिल्म है तो निदेशक लखविन्दर सिंह की ‘तांडव’ एक्शन से लबरेज है। जंहा एक फिल्म भगवान के भक्त पर आने वाली विपदा के आगे ढ़ाल बनकर खडे रहने की दास्तां है तो दूसरी फिल्म जानी दुश्मनों के बीच पनपी प्रेम कथा है।
गौरतलब है कि ये दौनों ही फिल्में रीलीज के साथ ही बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचा चुकि है। श्रीमित्तल मूवीज और एमबी एंटरटेनमेंट्स के संयुक्त बैनल तले रीलीज दौनों फिल्मों को दर्शकों की भारी डिमांड के साथ ही उस दर्शक वर्ग के लिए री—रीलीज किया गया है जो दर्शक इन फिल्मों को नही देख सके थे। इस अवसर पर दौनों फिल्मों की स्टार कास्ट सहित राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री से जुडे अनेक फिल्मकार, कलाकार और तकनीशियन मौजूद थे।

1 COMMENT

  1. हम को दुशमन की निगाहोँ से ना देखा कीजे . प्यार ही प्यार हैँ हम हम पे भरोसा कीहम को दुशमन की निगाहोँ से ना देखा कीजे . प्यार ही प्यार हैँ हम हम पे भरोसा कीजे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here